India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अभिनेता Allu Arjun का फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम, फूलों की हुई बरसात

10:01 AM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

मंगलवार को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में प्रशंसकों ने भव्य स्वागत किया।समर्थकों ने ढोल और आतिशबाजी के साथ स्टार का स्वागत किया। उन्हें 'पुष्पा: द राइज - पार्ट 1' में उनकी भूमिका के लिए पुरस्कार मिला। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुरस्कार प्रदान किया. यह अल्लू अर्जुन का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है।

वह सफेद सूट पहनकर समारोह में शामिल हुए। इस खास पल के दौरान उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी उनके साथ मौजूद रहीं। उन्होंने शानदार एथनिक सूट पहना था.मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

मैं इस मान्यता के लिए जूरी, मंत्रालय और भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह पुरस्कार न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर है, बल्कि इससे जुड़ा है।" उन सभी लोगों को जिन्होंने हमारे सिनेमा का समर्थन किया और उसे महत्व दिया। धन्यवाद, @aryasukku garu। मेरी उपलब्धि के पीछे आप ही कारण हैं।"

अगस्त में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की सूची घोषित होने के बाद, अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया।"देश भर में विभिन्न श्रेणियों और भाषाओं में सभी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई। आपकी उपलब्धियां वास्तव में सराहनीय हैं। और मैं देश के सभी कोनों से मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

सम्मानित महसूस कर रहा हूं और इस सब से विनम्र हूं। प्यार के लिए धन्यवाद। विनम्र हूं,'' उन्होंने लिखा।इस बीच, अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगे। त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement
Next Article