India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शिल्पा शेट्टी की इस हरकत को देख भड़के फैंस, यूजर्स बोले- दूसरे पर बोझ....

10:31 AM May 14, 2024 IST
Advertisement

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी मां सुनंद शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ तीर्थ यात्रा कर रही हैं। बता दें हालही में एक्ट्रेस कामाख्या देवी मंदिर पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने केदारनाथ के दर्शन किए। अब परिवार के साथ वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंची हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने चढ़ाई के दौरान का वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी के दर्शन करने गई। इस बीच एक्ट्रेस के वैष्णो देवी से वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, शिल्पा पैदल चढ़ाई चढ़ने की बजाय खच्चर पर बैठने के कारण उन्हें कुछ यूजर्स खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। देखिए उनका वो वीडियो।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी की है। तस्वीर में शिल्पा और शमिता अपनी मां के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। तीनों ने पिंक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की है। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, अपनी देवी के साथ वैष्णो देवी। हैप्पी मदर्स डे, आज, कल और हर दिन मां। हम आपसे प्यार करेंगे और हमेशा आपको सेलिब्रेट करेंगे।"

इस वजह से हुईं ट्रोल शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अपनी मां, बहन और बच्चों के साथ प्राइवेट जेट में वैष्णो देवी मंदिर गईं। फिर उन्होंने चढ़ाई के लिए खच्चर का इस्तेमाल किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, "वाकई, इतना योग करके क्या फायदा अगर आप माता रानी के लिए पैदल भी नहीं चल सकते? आपने खच्चर का इस्तेमाल क्यों किया? इससे अच्छा घर पर ही प्रार्थना कर लो। प्रार्थना करने में भी कन्फर्ट और लग्जरी चाहती हो।"

Advertisement
Next Article