India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कोलकाता में Vicky Kaushal को देख बेकाबू हुए फैन्स, 'Sam Bahadur' के प्रमोशन में खूब हुआ हल्ला

05:24 PM Nov 18, 2023 IST
Sam Bahadur
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal अपनी मच अवेटेड फिल्म 'Sam Bahadur' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। ये फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और फिल्म में Vicky Kaushal  ने टाइलर रोल प्ले किया हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर भी लॉन्च किया था। फिलहाल फिल्म के प्रमोशन्स शुरू हो चुके है जिसके सिलसिले में एक्टर कोलकाता पहुंचे, जहां विक्की को देख उनके फैन्स क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया।

Vicky Kaushal  सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम गए फिल्म को प्रमोट करते। बता दें, जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवा की थी। इसके बाद 'Sam Bahadur' एक्टर भवानीपुर कॉलेज में नजर आएं जहां करीब 3500 स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था। इस दौरान Vicky Kaushal  को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और 'बढ़ते चलो' गाना भी प्ले किया।

कोलकाता में 'सैम बहादुर' का जश्न

यही नहीं, यहां आए स्टूडेंट्स के साथ उन्हें इंटरैक्ट करते देखा गया, जहां उन्होंने 'Sam Bahadur' के साथ सभी से थिएटर्स में मिलने का प्रॉमिस लिया और गुजारिश भी की कि जो प्यार उन्हें लोगों से मिला है वहीं प्यार उनकी फिल्म को भी वो दें। बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article