India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फरदीन खान ने 'हीरामंडी' के साथ किया कमबैक, जानिए और कौन सी मूवीज में कर रहे है काम?

07:00 AM Apr 29, 2024 IST
Advertisement

1998 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद फरदीन खान ने ढेरों बेहतरीन फिल्मों में काम किया। उस समय फरदीन सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक थे ,अपनी शानदार पर्सनालिटी और बेहतरीन एक्टिंग के ज़रिए उन्होंने लोगो के दिल में अपनी जगह बना ली थी । डेब्यू करने के 12 साल तक फरदीन बॉलीवुड में अपने काम का प्रदर्शन करते रहे फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन संजय भंसाली की फिल्म हीरामंडी से वे शानदार कमबैक कर रहे हैं साथ कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा भी हैं.

पूरे 14 साल बाद फरदीन की बड़े परदे पर वापसी

बड़े परदे में आखिरी बार फरदीन 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नज़र आए थे , पूरे 14 साल बाद अब बड़े परदे पर उनकी वापसी हो रही है। फिल्मी सितारों के लिए ब्रेक लेना किसी बड़े रिस्क से कम नहीं होता है, अक्सर ब्रेक लेने के बाद ऑडियंस उन सितारों को भूल जाती है और एक्टर्स को भी काम मिलना मुश्किल हो जाता है। अभिनेता फरदीन खान ने भी ऐसा ही एक रिस्क 14 साल पहले लिया था । वे कुछ 2-3 साल का ब्रेक लेना चाहते थे, जो देखते ही देखते 14 साल में तब्दील हो गया।

अक्सर ऐसा देखा जा चूका है की सितारे जब ब्रेक ले लेते है अपने करियर से, तो उन्हें कमबैक करने में फिर काफी परेशानी होती है , या तो वो उस अंदाज़ में कमबैक नहीं कर पते या फिर उन्हें वैसी फिल्में नहीं मिलती जिनमे वो अपनी एक्टिंग की कला का प्रदर्शन कर पाए। लेकिन फरदीन के लिए ऐसा कुछ भी नहीं है ठीक 2 साल पहले संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी' फरदीन की झोली में आ गिरी , और इससे अच्छा कमबैक करने का मौका कहा ही मिल सकता है।

फरदीन अपने कमबैक पर बोले

फरदीन खान ने बताया कि पिछले 14 साल में उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आ गए है । ऑडियंस का फिल्म देखने का नज़रिया और फिल्मों को बनने का तरीका दोनों ही बदल गए है। फरदीन ने यह भी बोला कि वे अब एक न्यूकमर के जैसे वापसी कर रहे है उसी उत्साह के साथ। अभिनेता ने कहा कि "मैं एक्साइटेड और नर्वस दोनों हूँ  पर उससे भी ज्यादा मैं उत्सुक हूं, कि अब मेरा काम देखकर डायरेक्टर्स और राइटर्स मुझे किस तरह का रोल ऑफर करेंगे। क्यूंकि ऐसा नहीं होता है कि आप एक लम्बे गैप के बाद भी ऑडियंस को याद रहे और उन्हें पसंद भी आये और आपको काम करने का अवसर मिले। इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं।

Advertisement
Next Article