India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fighter: 'Sher Khul Gaye' गाने से Hrithik, Deepika ने फैंस को दिया New Party Anthem

04:13 PM Dec 15, 2023 IST
fighter
Advertisement

Fighter: 'Sher Khul Gaye' :  'फाइटर' का गाना 'शेर खुल गए' रिलीज हो गया है और ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपनी डांसिंग स्किल से दिल जीत लिया है।डांस फ्लोर पर उनके साथ कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर शामिल हैं। करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख को 'शेर खुल गए' के अट्रैक्टिव लिरिक्स पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है।

 

'फाइटर' का गाना 'शेर खुल गए' किया गया रिलीज 

Fighter: 'Sher Khul Gaye' : विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी है, गीत कुमार द्वारा लिखे गए हैं। 'शेर खुल गए' विशाल और शेखर द्वारा क्रिएट किया गया है और बॉस्को-सीज़र जोड़ी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जिसे एक पार्टी नंबर बनाया गया है। गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "Starting the party without us? You have to be JOKING! #SherKhulGaye OUT NOW. Full Song on YouTube."

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का वादा करता है।

ऑफिसियल टीज़र से Karan Singh Grover गायब दिखे

हाल ही में, प्रोड्यूसर्स ने फिल्म का ऑफिसियल टीज़र जारी किया, जिसे फैंस से काफी अच्छा रिएक्शन मिला है ।1 मिनट 14 सेकंड के टीज़र में रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। टीज़र से करण गायब थे। टीज़र में मुख्य कलाकारों को अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते और कुछ हवाई स्टंट करते हुए दिखाया गया था। इसमें मुख्य कलाकारों की विशेषता वाले एक पार्टी ट्रैक की झलक दखाई गयी है ।

 

फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

टीज़र एक हाई नोट पर एन्ड किया गया है , जिसमें bgm में 'सुजलाम सुफलाम' की धुन बज रही थी क्योंकि ऋतिक अपने विमान से तिरंगा फहरा रहे थे।फिल्म को मुख्य रूप से असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ भारत के हवाई अड्डों पर शूट किया गया है। यह 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग (2014) और 2019 की हिट 'वॉर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article