India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir की फिल्म 'Animal' का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज़, पोस्टर देख कर ही फैंस ने कहा 'ये फिल्म नहीं चली तो...

05:42 PM Sep 18, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के हार्टथ्रोब और चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का काफी दिनों से बॉलीवुड में इंतज़ार चल रहा था। अब जा कर फाइनली उनके फैंस के लिए रणबीर फिल्म का पोस्टर ले कर आये हैं जिसमें रणबीर काफी अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जी हां बतादें  कि रणबीर की मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल का फैंस को काफी दिनों से इंतज़ार था और अब फिल्म के मेकर्स ने एनिमल का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जिसमें रणबीर अब तक की अपनी सारी पिछली फिल्मो में निभाए गए किरदारों से काफी अलग नज़र आ रहे हैं। 

एनिमल की रिलीज़ को ले कर भी रणबीर के फैंस काफी दिनों से अटकलें लगा रहे थे। दरअसल फिल्म के मेकर्स ने आलरेडी काफी बार फिल्म की रिलीज़ डेट में चैंजेस किये हैं जिसके बाद इस फिल्म का बज्ज काफी दिनों से बना हुआ था। फिल्म के पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी अन्नोउंस कर दी है। फिल्म को साल के अंत में यानि 1 दिसम्बर को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म को 5 भाषाओँ हिंदी,तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयाली में रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म एक pan इंडियन मूवी होगी। 

रिलीज डेट के साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है। एक्टर का नया लुक  जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। न्यू लुक में वह गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए देखे जा सकते हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ब्लास्टिंग टीजर ऑन 28 सितंबर।'' एक और फैन ने कमेंट किया, ''मैं इस फिल्म को लेकर इतना sure हूं कि अगर यह मूवी नहीं चली, तो मैं फिल्में देखना बंद कर दूंगा।''

फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में रणबीर के साथ साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पहली बार रणबीर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। बता दें की फिल्म में रणबीर के साथ एक्टर अनिल कपूर और बॉबी देओल इम्पोर्टेन्ट रोल में नज़ारा आएंगे।

 ''

 

Advertisement
Next Article