India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विवादों को भूलकर भांजी Arti Singh को आशीर्वाद देने पहुंचे मामा Govinda, लाल जोड़े में नजर आईं एक्ट्रेस

10:02 AM Apr 26, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी अभिनेत्री आरती सिंह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल ने 25 अप्रैल को थमा एक दूसरे का हाथ। एक्ट्रेस की शादी में उनका पूरा परिवार शामिल हुए। वहीं दूसरी तरफ मामा गोविंदा भी इस शादी की हिस्सा बने हैं। वो सभी पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपनी भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं।

आरती सिंह और दीपक चौहान परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस कपल ने एक-दूजे को अपना जीवन साथी बनाया। एक्ट्रेस की शादी में मामा गोविंदा भी शामिल हुए। नए नवेले जोड़े की पहली तस्वीर सामने आ गई है। सुर्ख लाल रंग के जोड़े में आरती सिंह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, दीपक चौहान भी सफेद रंग की शेरवानी में पत्नी के लुक को कॉम्प्लिमेंट करते नजर आए हैं।

आशीर्वाद देते नज़र आए गोविंदा

गोविंदा ने भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचकर अफवाहों पर विराम लगा दिया है। खबरें आ रही थीं कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से सालों पुराने विवाद के कारण गोविंदा इस शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। लेकिन शादी में आकर उन्होंने फैल रही अफवाहों का खंडन कर दिया। हालांकि, अभिनेता सभी मतभेदों को भूलकर भांजी को आशीर्वाद देते नज़र आये।

कृष्णा और कश्मीरा शाह भी हुए शामिल

आरती सिंह की शादी में कॉमेडियन-अभिनेता कृष्णा ने पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बच्चों के साथ शादी में शिरकत की। इस दौरान कृष्णा सफेद रंग की शेरवानी में खूब जंचे। साथ ही कश्मीरा व्हाइट ट्यूब ब्लाउज के ऊपर मैचिंग साड़ी पहनी बेहद हसीन नजर आईं।

दुल्हन की लुक की बात करें तो

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इस मौके पर सुर्ख लाल रंग के लंहगे में नजर आईं। आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है। कपल स्टेज पर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए है। वहीं, दूल्हे राजा दीपक ऑफ व्हाइट शेरवानी में पत्नी के लुक को कॉम्प्लिमेंट करते नजर आए हैं।

 

Advertisement
Next Article