India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Varun Dhawan से लेकर नयनतारा तक, सेलेब्स ने दी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बधाई

10:18 AM Feb 22, 2024 IST
Advertisement

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शाही शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसके बाद कपल ने बिना देरी करते हुए अपनी शादी की तस्वीरें भी सबके साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। अब बॉलीवुड के सेलेब्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक रकुल प्रीत सिंह मिसेज भगनानी बन चुकी हैं कपल ने बीते दिन गोवा में परिवार और दोस्तों के बीच शाही शादी की और उसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की। अब सामंथा रुथ, मृणाल ठाकुर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

कपल ने अपनी शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया, जिसके बाद बॉलीवुड के सितारे उन्हें बधाई देने में लग गया है। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, 'आप लोगों को बधाई'। सोनल चौहान ने लिखा, 'आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई'। भूमि पेडनेकर ने रकुल प्रीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सबसे खूबसूरत 3 दिन'। इनके अलावा दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई, हमारा सारा प्यार और आशीर्वाद'. राशि खन्ना ने शादी की बधाई देते हुए कमेंट में लिखा, 'आप लोगों को बधाई!!!'. जेनेलिया देशमुख ने भी दोनों को शादी की बधाई देते हुए लिखा, 'आप लोगों को बधाई', रितेश देशमुख ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत बधाई हो आप खूबसूरत लोगों को'. मृणाल ठाकुर ने भी दोनों को बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई हो' और भी कई सितारे कमेंट्स में बधाई दे रहे हैं।

कपल ने दो रिवाजो से की शादी

एक नहीं बल्कि दो रीती-रिवाजों से शादी की है बता दें कि रकुल प्रीत सिंह सीख परिवार से है और जैकी भगनानी सिंधी परिवार से आते है, पहली पंजाबी और दूसरी सिंधी रिवाज से शादी किया।

रकुल ने लहंगा इस डिजाइनर का पहना

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी में डिजाइनर तरुण तहिलियानी का पेस्टल लहंगा पहना था। इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से हैंडवर्क किया गया था। डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लहंगे की जानकारी शेयर कर दी है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शाम की शादी के लिए रकुल ने एक कॉन्टेम्परेरी लेकिन वाइब्रेंट परसोना को इमैजिन किया। तरूण तहिलियानी ने एक विजन उनकी लाइफ में शामिल किया'।

Advertisement
Next Article