India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fukrey 3 ट्रेलर रिलीज़, Richa Chadha उतरी इलेक्शन में, Fukrey Gang टेंशन में

01:06 PM Sep 06, 2023 IST
Advertisement

बता दें की फुकरे 3 का ट्रेलर लॉन्च  हो चूका है और आने के साथ ही ऑडियंस को काफी  काफी पसंद आ रहा है। लोग इसका ट्रेलर रिपीट कर कर के देख रहे हैं।ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग नज़र आ रहा है। फुकरे 3  लोग काफी पसंद कर रहे हैं.ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा , पुलकित सम्राट , वरुण शर्मा फिर एक बार फुकरे 3 के साथ सिनेमा घरों में धमाल मचानें आ रहे हैं। फुकरे 3 से पंकज त्रिपाठीभी इस फ्रेंचाइजी  में एंट्री मार रहे हैं, वहीं फिल्म में से फैज़ल अली ने मर ली है एग्जिट। ट्रेलर से बताया जा सकता है कि फुकरे 3 में भी भोली पंजाबन यानि ऋचा चड्डा vs फुकरों की टोली एक बार फिर आमने सामने भिड़ने वाली है।


दरअसल इस बार भोली पंजाबन उतर गयीं हैं चुनाव के मैदान में फुकरों की मुश्किलें बढ़ाने और उनको फुल टक्कर दें रहे हैं हमारे फुकरे और फुकरों की इस जंग में उनका साथ देने के लिए पंडित जी यानि पंकज त्रिपाठी जी की एंट्री ही चुकी है फिल्म फुकरे 3 में। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है दर्शकों से।

बता दें की फुकरे फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2013 में आई थी जिसमें ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट,वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और फैज़ल अली थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। तब देसी स्टाइल फुकरों की स्टोरी लोगों को काफी ऑथेंटिक और काफी फ्रेश लगी थी। लोगो ने इस स्टोरी से खुद को काफी रिलेट किया था। फुकरे की स्टोरी 4 दिल्ली के लड़कों की थी जो अपने अपने लाइफ के स्ट्रगल से लड़ते लड़ते भोली पंजाबन के चंगुल में फस्स जाते हैं जिसके बाद भोली vs फुकरे गैंग के प्लाट पर कहानी आगे बढ़ती है। फुकरे 3 के ट्रेलर से भी ऋचा vs फुकरे गैंग देखने को मिल रहा हैं जहां ऋचा उतर चुकीं हैं चुनाव में और उनके सामने हैं वरुण शर्मा जिनसे वो कम्पीट करेंगी।

फिल्म फुकरे 3 सबसे पहले 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली थी पर फिर जवान की रिलीज़ डेट को देखते हुए फिल्म को दिसंबर में शिफ्ट किया गया, लेकिन अब प्रभास की फिल्म ‘सालार’ जो की पहले 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली थी अब सालार के मेकर्स फिल्म को दिसंबर में शिफ्ट करने की सोच रहे हैं इसको देखते हुए फुकरे 3 अपने scheduled डेट  से 2 महीने पहले ही सिनेमा घरों में आने वाली है। फिल्म 28 सितम्बर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी देखना काफी दिलचस्प होगा की इस बार फिल्म के मेकर्स फुकरे 3 क साथ क्या नया धमाका मचाते हैं बॉक्स ऑफिस पर। 


Advertisement
Next Article