India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Geneliaऔर Imran Khan की रीयूनियन तस्वीर वायरल, फैंस ने की 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल की मांग

07:12 PM Oct 28, 2023 IST
Advertisement

जेनेलिया देशमुख और इमरान खान ने अपनी रीयूनियन की फोटोज के साथ फैंस के बीच 'जाने तू या जाने ना' की पुरानी यादों की लहर शुरू कर दी है। इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें इमरान और जेनेलिया आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाली एक महिला के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। सफेद शर्ट में जेनेलिया बेहद क्यूट लग रही थीं। दूसरी ओर, इमरान को बेज पैंट के साथ नीली टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है।

इमरान और जेनेलिया की फोटो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। कई लोगों ने तो उन्हें 'जाने तू या जाने ना' के सीक्वल में साथ देखने की इच्छा भी जताई। एक फैंस ने टिप्पणी की, "प्लीज जाने तू या जाने ना 2 बनाएं।"एक अन्य ने लिखा, "जय और अदिति हमेशा के लिए।"जुलाई में 'जाने तू या जाने ना' के 15 साल पूरे हो गए।

जाने तू या जाने ना' के 15 साल पूरे हो गए

पुरानी यादों की सैर करते हुए जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जाने तू या जाने ना के 15 साल... मुझे खुशी है कि मैं अदिति थी और हमेशा रहूंगी।" अब्बास टायरवाला द्वारा निर्देशित, 'जाने तू या जाने ना' में नई पीढ़ी और उनके रिश्तों को भाई-बहन के बंधन से लेकर एक अजीब लेकिन भरोसेमंद कॉलेज गैंग तक का सटीक बताया गया है। इसे आमिर खान प्रोडक्शंस में गया था।

फिल्म की 15वीं एनिवर्सरी को चिह्नित करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस ने ब्लॉकबस्टर फिल्म के यादगार दृश्यों और गानों वाला एक वीडियो शेयर किया जाने तू या जाने का संगीत ताज़ी हवा के झोंके की तरह आया। चाहे 'कभी कभी अदिति जिंदगी' हो या 'पप्पू कांट डांस' या 'कहीं तो होगी वो', फिल्म का हर ट्रैक आज भी लोगों को याद है।

Advertisement
Next Article