India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Govinda की भांजी Aarti Singh शादी के बाद पति संग नए घर में हुई शिफ्ट, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

11:00 AM Jul 08, 2024 IST
Advertisement

आरती सिंह पति दीपक चौहान के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अभी हालही में आरती सिंह ने मैरिड लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर किया। वही रविवार को एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने घर की एक झलक दिखाई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने इसी साल 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। आए दिन पति संग फोटोज और वीडियोज फैंस के बिच साझा करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए घर की एक झलक दिखाई है

वीडियो शेयर कर आरती ने दिखाई घर की झलक



आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लाल साड़ी में सजधज कर अपने नए घर में दीए जलाती दिखाई दे रही हैं। वहीं वीडियो में पूरा घर फूलों से सजा नजर आ रहा है। इसके बाद वह अपने घर का आलीशान कौना यानी लिविंग एरिया को दिखाती है। जहां उन्होंने अपने गुरूजी की एक बड़ी सी तस्वीर रखी हुई है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं। कैप्शन में लिखा- शादी का महीना 1अप्रैल। मैंने सत्संग से शुरुआत की। उन्होंने हमारे नये घर को आशीर्वाद दिया। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पिता मेरे सब कुछ। मैं आपसे प्यार करती हूं धन्यवाद। जय गुरुजी। शुकराना गुरुजी।

आरती शादी से पहले ही नए घर में हो गई थीं शिफ्ट

आरती सिंह ने 39 साल की उम्र में शादी रचाई। अभिनेत्री ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दीपक चौहान संग मंदिर में फेरे लिए थे। शादी के बाद ये कपल अपना हनीमून मनाने पेरिस पहुंचा था। जहां लाल साड़ी पहन अभिनेत्री ने एफिल टावर के सामने पोज दिए थे ।

Advertisement
Next Article