India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

YRF यूनिवर्स की फिल्म में आलिया भट्ट और बॉबी देओल का शानदार अभिनय, ये एक्शन फिल्म तोड़ सकती है सभी रिकॉर्ड

09:00 AM May 02, 2024 IST
Advertisement

आदित्य चोपड़ा YRF स्पाई यूनिवर्स को धीरे-धीरे और बड़ा बनाने की कोशिश में लगे हुए है। इस लाइन में आलिया भट्ट की स्पाई फिल्म में कुछ तगड़े एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं, इसे कई एक्शन डायरेक्टर्स साथ मिलकर डिजाइन करेंगें। आलिया भट्ट का आने वाला समय बेहतरीन होने वाला है, उनके हिस्से में कई बड़ी फिल्में लाइन में है। पर इन सबमें शायद सबसे बड़ी फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स की हो सकती है, इसमें वो सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाएंगी।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट की फिल्म में 7 एक्शन सेट्स देखने को मिलेंगे। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को बहुत बड़े स्केल पर लाना चाहते हैं, इसे दूसरी YRF यूनिवर्स की फिल्मों की तरह ही ग्रैंड बनाने का प्लान है।

फिल्म में होने वाले एक्शन्स सीन्स

ख़बर के मुताबिक फिल्म में कई तगड़े एक्शन सीक्वेंस होंगे जिसमें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के बीच कई एक्शन सीन्स भी नज़र आएंगे। इससे पहले YRF यूनिवर्स की मूवी टाइगर में कटरीना कैफ को एजेंट ज़ोया और पठान में दीपिका पादुकोण को एजेंट रुबाई के रोल में जनता द्वारा खूब पसंद किया जा चुका है। आपको बता दे कि आलिया भट्ट वाला प्रोजेक्ट पहला फ़ीमेल लीड प्रोजेक्ट होने वाला हैं। दर्शको को एक सीक्वेंस में आलिया भट्ट का अपने मार्शल आर्ट कौशल का प्रदर्शन करते हुए भी देखने का मौका मिलेगा। वहीं दूसरे में बॉबी देओल के साथ एक भयंकर युद्ध में शामिल होते हुए देखने जा सकता है । मार्च में अपोजिट लीड के तौर पर बॉबी देओल की भूमिका का अनावरण किया गया, जिसके बाद दर्शको में एक अलग उत्साह की लहार देखने को मिली।

क्या है फिल्म के निर्माताओं की प्लानिंग

आदित्य इस फिल्म को एक शानदार एक्शन एंटरटेनर बनाने की प्लानिंग में है, जिसमें आलिया और शारवरी किलिंग मशीन के रूप में नजर आएंगी।' यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक्शन फिल्म का एक एक सीन अलग दिखे, चोपड़ा ने विशेषज्ञों की एक टीम को इसमें लगा दिया है। जिसमें कोरियाई स्टंट निर्देशक येओंग ओह, फ्रांज स्पिलहॉस और भारतीय एक्शन निर्देशक सुनील रोड्रिग्स शामिल हैं। इस पूरी टीम के सहयोग से इस एक्शन फिल्म के सभी एक्शन दृश्यों में एक नया और अनोखा ट्विस्ट लाने की पूरी कोशिश है।

Advertisement
Next Article