India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ग्रेट डायरेक्टर SS Rajamouli ने किया अपनी नेक्स्ट फिल्म 'Made in India' का टीज़र लॉन्च, कहा 'अंदर तक हिल गया.... '

11:18 AM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

भारत को बाहुबली और RRR जैसी फिल्में देने वाले ग्रेट डायरेक्टर SS राजामौली की अगली फिल्म का लोगो को काफी दिनों से इंतज़ार चल रहा है। बता दें कि अभी SS राजामौली अपनी नेक्स्ट फिल्म साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ बनाने के लिए बिलकुल रेडी हैं।इस फिल्म को फिलहाल SSMB 29 नाम दिया गया हैं जो की फ्यूचर में जा कर बदला भी जा सकता है। बता दें कि ये फिल्म अभी तक प्री-प्रोडक्शन स्टेज में ही है। इस फिल्म को फ्लोर पर उतारने में अभी वक्त लग सकता है । इस बीच निर्देशक SS राजामौली ने अपनी  एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।जिसको एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और वरुण गुप्ता  प्रोड्यूस करने वाले हैं। 

बता दें की इस फिल्म से राजामौली बतौर प्रोडूसर जुड़े हैं। इस फिल्म से राजामौली अपना प्रोडूसर वर्ल्ड में कदम रखने जा रहे हैं। वहीँ फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर 'नितिन कक्कर' करने वाले हैं। राजामौली की इस फिल्म का नाम 'मेड इन इंडिया' है। फिल्म में भारतीय सिनमा के इतिहास हो दिखाया जायेगा। भारतीय सिनमा कैसे शुरू हुआ और कैसे उसने खुद को आगे बढ़ाया उसका सफर इस फिल्म में दिखाए जाने की तैयारी है। फिल्म को भारतीय सिनेमा के इतिहास के साथ एक बायोपिक अंदाज़ में दिखाया जायेगा। फिल्म में सिनेमा के इतिहास और उसके आगे बढे की जर्नी को दिखाया जायेगा। बता दें की मेकर्स इस फिल्म को एक बड़े स्तर पर बनाने की फ़िराक में हैं।  

इसी फिल्म का आज टीज़र शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए डायरेक्टर राजामौली ने कहा, 'जब मैंने पहली बार इस फिल्म की नरेशन सुनी तो इसने मुझे अंदर तक हिला दिया। बायोपिक बनाना काफी मुश्किल है। लेकिन किसी को 'फादर ऑफ इंडियन सिनेमा' के लिए मनाना और मुश्किल है। हमारे बच्चे तैयार हैं और ये जारी है। गर्व से भरकर... पेश करते हैं। मेड इन इंडिया।'

 

Advertisement
Next Article