India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Guru Randhawa ने अपना नया Album 'G Thing' किया जारी, फैंस लुटा रहे प्यार

12:31 PM Dec 13, 2023 IST
guru randhawa
Advertisement

Guru Randhawa :सिंगर गुरु रंधावा अपना नया एल्बम 'G Thing' लेकर आए हैं। एल्बम में 'देजा वु,' 'ऑल राइट,' 'लव प्रेयर,' 'जी क्लास,' 'चिल मोड,' 'दा वन,' 'नो न्यूज,' 'स्टक ऑन यू,' और 'सनराइज' सहित नौ ट्रैक शामिल हैं।

 

Guru Randhawa : अपनी पॉप रचनाओं में पारंपरिक पंजाबी फोक धुनों, वाद्ययंत्रों और गायन शैलियों को शामिल करके, गुरु संगीत नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हुए अपनी जड़ों को ट्रिब्यूट देते हैं।

'जी क्लास' और 'चिल मोड' जैसे ट्रैक पंजाबी लोक के जीवंत और लयबद्ध सार के साथ गूंजते हैं, जो सांस्कृतिक रूप से समृद्ध एक ध्वनि अनुभव बनाते हैं।मंगलवार को गुरु ने इंस्टाग्राम पर एल्बम के ट्रैक के वीडियो साझा किए।

गुरु अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आने वाले महीनों में वह पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।फिल्म में गुरु इकबाल सिंह नामक एक जोशीले पंजाबी युवक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए विदेश जाने के लिए कृतसंकल्प है।

shahkot poster

राजीव ढींगरा, जो 'लव पंजाब' और 'फिरंगी' जैसी अपनी परियोजनाओं के लिए जाने जाते हैं। फिल्म का निर्देशन करने के लिए बोर्ड पर हैं। 'शाहकोट' के बारे में उत्साहित राजीव ढींगरा ने कहा, "हम एक ऐसी फिल्म बनाने का प्रयास करते हैं जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि वैश्विक स्तर पर दर्शकों के साथ भी जुड़ती है।यह एक ऐसी कहानी है जो दिल से बात करती है, कालातीत की खोज करती है प्यार बनाम कर्तव्य की दुविधा।'' शाहकोट' 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गुरु फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' में सई मांजरेकर और अनुपम खेर के साथ भी नजर आएंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

Advertisement
Next Article