India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टूट गया है Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor का रिश्ता? एक्ट्रेस के बयान पर उठे सवाल

09:25 AM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor इन दिनों अपने रिश्ते की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही Koffee With Karan में Ananya Panday से जुड़े सवाल को Aditya जहां इग्नोर करते नजर आए वहीं अब Ananya Panday का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स कह रहे हैं कि Ananya और Aditya का ब्रेकअप हो गया है।

HIGHLIGHTS

Ananya के बयान ने मचाई खलबली

'ड्रीम गर्ल 2' में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत चुकीं Ananya Panday जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'Kho Gaye Hum Kahan' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी 'Gehraiyaan' के बाद एक बार फिर से Siddhant Chaturvedi संग देखने को मिलेगी। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Ananya ने अपनी जिन्दगी का अनुभव शेयर करते हुए फैंस को ये सलाह दी कि अपने जीवन में किसी भी तरह का निर्णय लेने में कोई जल्दबाजी ना करें।
Ananya ने कहा, "बहुत ज्यादा जल्दी आगे नहीं बढ़ना चाहिए... आराम से चले और आइसक्रीम खाएं"। Ananya Panday का ये बयान जैसे ही वायरल हुआ, फैंस ने सोशल मीडिया पर ये कमेंट करना शुरू कर दिया कि कहीं उनका और Aditya का ब्रेकअप तो नहीं हो गया।

Karan ने रिश्ते पर पूछे सवाल

Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। Koffee With Karan 8 में Ananya Panday ने जहां इनडायरेक्टली अपने और Aditya के रिश्ते की हिंट दी थी, तो वहीं Arjun Kapoor के साथ खास मेहमान बनकर आए आशिकी स्टार ने Karan Johar से ये साफ कह दिया कि वह उनसे कोई ऐसा सवाल न करें, जिसकी वजह से उन्हें झूठ बोलना पड़े।

Shraddha-Ananya में से एक को चुनने पर Aditya  ने दिया था ये जवाब

आपको बता दें कि Aditya Roy Kapoor जल्द ही एक्टर Arjun Kapoor के साथ Karan Johar के शो 'Koffee With Karan 8' में खास मेहमान बनकर आने वाले हैं। बीते दिनों ही Karan ने इस सीजन के आठवें एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होने जब Aditya से पूछते हैं कि अगर वह एक लिफ्ट में Ananya और Shraddha के बीच फंस जाते हैं, तो वो क्या करेंगे।
जिसका जवाब Aditya तो नहीं देते हैं, लेकिन Arjun Kapoor अचानक ही बोलते हैं, "आशिकी तो जरूर करता, अब किसके साथ, वो नहीं पता"। आपको बता दें कि Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor की कुछ महीने पहले हॉलिडे मनाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर ने जोर पकड़ा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article