India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने मुंडवाया सिर, कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

11:15 AM Aug 02, 2024 IST
Advertisement
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस Hina Khan ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं। हालांकि वह हिम्मत से आगे बढ़ रही हैं और इस खतरनाक बीमारी से डटकर मुकाबला कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को मेंटली स्ट्रॉन्ग रखने के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में जानकर आप सब हौरान हो जाएंगे। ये तो आप सब जानते हैं कि हिना का बीते दिनों कीमोथेरेपी हुआ था, जिससे पहले उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए थे। हालांकि कीमोथेरेपी के बाद जब उन्होंने देखा कि तकिये से लेकर हर जगह सिर्फ बाल ही बाल नजर आ रहे हैं तो उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया। वहीं अब हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने सिर मुंडवाने का दर्द बयां किया है।

हिना खान ने खुद को टूटने से यूं बचाया

हिना खान ने जो वीडियो शोयर किया है उसमें उन्होंने अपने सिर मुंडवाने का पूरा प्रोसेस दिखाया है। इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया है कि इस पूरे ट्रीटमेंट के दौरान उनका मेंटली स्ट्रॉन्ग होना बहुत जरूरी है। क्योंकि कैंसर के इलाज के दौरान बाल तेजी से झड़ते हैं और अगर वो अपने बालों को इधर-उधर गिरते देखतीं तो उनकी हिम्मत टूटती, इसलिए उन्होंने दिल पर पत्थर रखकर ये फैसला लिया। हिना खान ने वीडियो में दिखाया है कि कैसे सिर पर हाथ फेरते ही उनके ढेर सारे बाल निकल रहे हैं। इस दर्द का सामना करने के लिए उन्होंने वो कदम पहले ही उठा लिया, जो उनके कंट्रोल में है। ऐसे में उन्होंने खुद ही ट्रिमर से अपने सारे बाल काट दिए। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि अब वह अपने बाल्ड लुक को खूबसूरती से दिखाएंगी और जब जरूरत होगी विग भी लगाएंगी।

हिना ने वीडियो में दिया खास मैसेज

वहीं वीडियो के आखिर में हिना ने उन लोगों को संदेश भी दिया है, खासकर महिलाएं जो इस दर्द से गुजर रही हैं।उन्होंने कहा कि हम अगर खुद को स्वीकार करेंगे तो जंग में जीत हमारी ही होगी। इस दौरान हिना इमोशनल भी हुईंष अब फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख  उन्हें चैंपियन बताते हुए उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं हिना के इस वीडियो पर जूही परमार, शरद मल्होत्रा जैसे सेलेब्स उनके लिए दुआ मांग रहे हैं।

Advertisement
Next Article