India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Agastya Nanda की बर्थडे पार्टी में छाईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

12:56 PM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Agastya Nanda birthday : मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, जो इस समय अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज़' के प्रचार में व्यस्त हैं, वो फिल्हाल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे की गुरुवार को एक्टर एक साल के हो गए। अगस्त्य के 'द आर्चीज़' के सह-कलाकार मिहिर आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की।

Agastya Nanda birthday : आहूजा द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, अगस्त्य को अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि सुहाना खान उनके बगल में खड़ी हैं और उनके लिए ताली बजा रही हैं। हालांकि कोई और दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कई लोगों को उनके लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है।वही वीडियो के अलावा, आहूजा ने अगस्त्य के साथ कई तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अगस्त्य !! जुगहेड आपसे प्यार करता है। मैं आपसे और भी अधिक प्यार करता हूं। यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियां लेकर आए। मेरी हमेशा के लिए आर्ची..जीवन भर वावावूमिंग को बनाए रखें।" अगस्त्य जोया अख्तर की आगामी फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 7 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

हाल ही में निर्माताओं ने 'द आर्चीज़' का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।'द आर्चीज़', एक उभरता हुआ संगीतमय गीत है, जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन का अनुसरण करता है, जो दर्शकों को काल्पनिक पहाड़ी शहर रिवरडेल में ले जाएगा।

फिल्म दोस्ती, स्वतंत्रता प्रेम, दिल टूटने और विद्रोह की पड़ताल करती है।ट्रेलर प्रिय आर्ची कॉमिक्स के सात आकर्षक पात्रों के नेतृत्व में एक संगीतमय कथा को उजागर करता है, जो प्यार, दोस्ती और युवा आकांक्षाओं की रेट्रो गलियों से होकर गुजरती है।

Advertisement
Next Article