India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

India Vs Bharat विवाद पर Jackie Shroff ने किया रिएक्ट बोले- 'भारत को भारत कहने में....'

12:45 PM Sep 06, 2023 IST
Advertisement
जहां इस समय देश में G-20 समिट को लेकर भारत के देश की जनता काफी एक्साइटिड है तो वही इन दिनों एक और मुद्दा भी काफी गरमाया हुआ है वो है देश का एक ही नाम हो और वो नाम हो भारत.. इस मुद्दे पर हर जगह बहस छिड़ी हुई है वही विपक्ष भी मुद्दे बनाने से पीछे  है ऐसे में हर कोई अपनी राय रख रहा है ऐसे में आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इसमे अपनी राय देने से पीछे नहीं हट रही है।ऐसे में पहले अमिताभ बच्चन का इस मुद्दे को लेकर रिएक्शन सामने आया था वही अब बॉलीवुड अभिनेता  जैकी श्रॉफ ने इस पर रियेक्ट किया है।
9-10 सितंबर को दिल्ली में G-20 समिट होने जा रही है इस समिट में कई सेलेब्स को भी डिनर के लिए इन्वाइट किया गया है उसमे से एक है जैकी श्रॉफ  का नाम भी शामिल है जैकी श्रॉफ को राष्ट्रपति भवन में G20 शिखर सम्मेलन के डिनर का इनविटेशन भारत के राष्ट्रपति के नाम से भेजे जाने पर एक्टर ने रियेक्ट किया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकी श्रॉफ ने कहा- अगर भारत को भारत कहा जा रहा है तो इसमे कोई बुरी बात नहीं है.. कोई नहीं चलो इंडिया है तो इंडिया है भारत है तो भारत है.. मेरा नाम जैकी है मुझे कोई जॉकी बोलता है कोई जेकी बोलता है मेरे नाम को इतना तोड़ देते है लेकिन मैं नहीं बदलूंगा.. हम कैसे बदलेंगे?नाम बदलेंगे हम थोड़ी बदल जाएंगे।
इसी के साथ तमिल के एक्टर विष्णु विशाल ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय राखी है उन्होंने अपने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- इस शूट लोकेशन से गहराई में सोच रहा हूं क्या..नाम बदला??लें क्यो?ये हमारे देश को प्रगति और अर्थव्यवस्था में कैसे मदद करेगा?ये सबसे अजीब है जो मैंने हाल ही के दिनों में सोचा है इंडिया हमेशा से ही भारत था हम देश को हमेशा से इंडिया और भारत को भारत से जानते है अचानक से इंडिया को अलग क्यो कर दिया।
Advertisement
Next Article