India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ira Khan,Nupur Shikhare बंधे शादी के बंधन में, Aamir Khan अपने पुरे परिवार के साथ पोज़ देते हुए आए नज़र

09:28 AM Jan 04, 2024 IST
Advertisement

Ira Khan,Nupur Shikhare : सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी अब नुपुर शिखारे से हो गई है। इस जोड़े ने मुंबई में ताज लैंड्स एंड, बांद्रा में एक registered marriage के ज़रिये अपने रिश्ते को कन्फर्म किया । स्पाइस के सोशल मीडिया (आमिर की पीआर टीम) पर शेयर किए गए एक प्राइवेट वीडियो में इरा और नुपुर को शादी के कागजात पर sign करते हुए दिखाया गया है। पिता और अभिनेता आमिर अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्त और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जोड़े के पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं।

 

Ira Khan,Nupur Shikhare : इरा और नुपुर की शादी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी भी शामिल हुए। शादी में आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने अंबानी परिवार का गर्मजोशी से स्वागत किया।

हेल्दी अंदाज में पहुंची इरा की बारात

पारंपरिक 'घोड़ी' पर भव्य प्रवेश करने के बजाय, नूपुर, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं, ने मुंबई के सांता क्रूज़ से बांद्रा में वेडिंग वेन्यू तक जॉगिंग की।कई वीडियो ऑनलाइन शेयर हुए जिनमें नूपुर और उनके लड़कों के ग्रुप को वेडिंग वेन्यू तक जॉगिंग करते देखा गया। वेन्यू तक पहुंचने के लिए ग्रूम के स्क्वॉड ने लगभग 8 किमी तक दौड़ लगाई।वेन्यू पर पहुंचने के बाद नूपुर ढोल पर नाचते हुए भी दिखे । आमिर ने अपने दामाद का जोरदार स्वागत किया। बताया जाता है कि नुपुर और इरा की मुलाकात COVID-19 लॉकडाउन के दौरान हुई थी जब नुपुर आमिर खान को ट्रेनिंग दे रहे थे और इरा अपने पिता के साथ रह रही थी। पिछले साल नवंबर में दोनों ने सगाई की पार्टी रखी थी।

अपनी शादी से एक दिन पहले, मंगलवार की रात, नुपुर शिखरे ने इरा के साथ कुछ पिक्टर्स भी शेयर की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपका मंगेतर होने का एक आखिरी दिन। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।" इसके जवाब में इरा खान ने दिल और गले लगाने वाली इमोजी पोस्ट कीं। आखिरी दो तस्वीरों में जोड़े को खाना खाते हुए देखा जा सकता है।साथ ही, कथित तौर पर 8 जनवरी को उदयपुर में एक भव्य शादी समारोह की योजना बनाई गई है। यह जोड़ा अपने परिवार के साथ जल्द ही उदयपुर जाएगा।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article