India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ira Khan शादी वाले दिन अपना 'Bride-to-be' हेडबैंड शहर भर में फ्लॉन्ट करती हुई आई नज़र

03:37 PM Jan 03, 2024 IST
Advertisement

Ira Khan : आमिर खान की बेटी इरा खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तैयारियों की एक झलक दी।जल्द ही होने वाली दुल्हन ने एक मिरर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, "Ready !! मैं इसे पूरे दिन पहनने जा रही हूं।"इरा आज अपने लोंग टाइम बॉयफ्रैंड और मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं। इससे पहले आज उन्हें बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था।

Ira Khan : वह मैचिंग मिनी स्कर्ट के साथ काली टी-शर्ट में नजर आईं और अपने बिग डे को और स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने गुलाबी रंग का 'ब्राइड-टू-बी' हेडबैंड पहना था।उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक और सेल्फी भी पोस्ट की और लिखा, "बस अपने हेड-बैंड के साथ अलग-अलग जगहों पर बैठी हुई हूं!"कल रात, आमिर और उनके बेटे जुनैद को इरा की मेहंदी के लिए पहुंचते देखा गया। इरा और जुनैद आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी से हुए बच्चे हैं।

आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ उनकी कार में बैठी नजर आईं। मां-बेटे की जोड़ी एथनिक पोशाक में सजी हुई थी।इससे पहले आमिर ने पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। वह काली टी-शर्ट और हैरम पैंट पहने नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया, हाथ हिलाया और मुस्कुराए। उसने कहा, "धन्यवाद," और फिर अंदर चला गया।इरा ने पिछले साल 18 नवंबर को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई की थी।सगाई समारोह में खान परिवार - इमरान खान, आमिर की पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरण राव और अभिनेता फातिमा सना शेख - उपस्थित थे।शादी आज शाम मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होने वाली है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article