India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या Dipika Kakar को धोखा दे रहे पति Shoaib Ibrahim? बोलीं- मेरी सौतन के…

11:35 AM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों में एक नाम Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim का भी है।  इस जोड़ी के हजारों चाहने वाले हैं, जो इनकी हर एक खबर पर अपनी नजरें लगाए बैठे रहते हैं। Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने यूट्यूब व्लॉग के जरिए लोगों को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी देते रहते हैं। इस बीच दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट से अपने फैंस को परेशान कर दिया है, जिसमें उन्होंने शोएब के अफेयर को लेकर हिंट दिया है।

दीपिका की पोस्ट देख फैंस परेशान

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उनके पति शोएब इब्राहिम का अफेयर चल रहा है। जी हां, दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शोएब इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ में फोन है जिसे वो देख रहे हैं।

कैप्शन ने खींचा ध्यान

दरअसल, एक्टर शोएब इब्राहिम की इस फोटो को शेयर करते हुए उनकी बेगम ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी सौतन के साथ बहुत बिजी हैं।’ कैप्शन के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है और उनकी यह इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दीपिका ने मजाकियां अंदाज में यह फोटो और कैप्शन डाला है, क्योंकि सभी जानते हैं कि शोएब और दीपिका एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

शादी के 5 साल बाद बने पैरेंट्स 

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल माता-पिता बने थे, पिछले साल जून महीने में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। कपल के बेटे का नाम रूहान है और वो एक साल का हो गया है। दीपिका और शोएब अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं।

Advertisement
Next Article