India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या 'Jab We Met 2' की तैयारी में हैं डायरेक्टर Imtiaz Ali ? Shahid और Kareena फिर आएंगे साथ ?

05:24 PM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

 

बॉलीवुड रोमैंटिक सिनेमा फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां जहां इम्तिआज़ अली की फिल्म 'जब वे मेट' उसके रिलीज़ के 16 साल बाद भी लोगो के सर से उतर नहीं रही  है। इंस्टाग्राम और ट्वीटर फेसबुक पर इसी फिल्म के मिम्स से ले कर रोमैंटिक रील्स ट्रेंड कर रहे होते हैं। ये फिल्म अपने टाइम से इतनी आगे थी कि मिलेनियल से ले कर GEN Z तक इस फिल्म से रिलेट करते हैं। यहीं अब उन फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। 

रिपोर्ट्स की माने तो क्लासिक फिल्म 'जब वे मेट ' का सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर फिल्म के क्रेज को देखते हुए काफी दिनों से 'जब वे मेट' को नए जनरेशन के हिसाब से इसकी 2ND इन्सटॉलमेंट बनाने का प्लान कर रह है। जिसके बाद अब उड़ती उड़ती खबरें आई हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो इम्तिआज़ इस फिल्म की तैयारी में पहले से ही जुट गए हैं। 

फिल्म के सीक्वल आने की खबर के साथ ही लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं, जैसे 'अगर ये फिल्म आई तो फिल्म में लीड कैरेक्टर्स कौन होंगे?' फिल्म की स्टोरी का क्या होगा? फिल्म में कहीं कोइ चैंजेस कर मेकर्स ओरिजनल फिल्म की फील न ख़तम करदें। बता दें की फिल्म 'जब वे मेट' को ले कर लोग काफी इमोशनल रहे हैं। बहुत लोगों की ये लाइफ स्टाइल का हिस्सा बन गया है। जिसके सीक्वल आने की खबर से लोग थोड़ी टेंशन में आ गए हैं कि उनकी इस फिल्म से जुडी स्वीट मेमोरीज कहीं ख़राब न हो जाये। 

वहीं फिल्म के लीड पेअर के लिए भी कई अटकलें लगाई जा रही हैं। जहां कुछ लोग सीक्वल में भी करीना और शाहिद की जोड़ी को देखना चाहते हैं। वहीं कई लोगो का कहना है कि शाहिद और करीना में अब वो चार्म नहीं रह गया जो वो इस फिल्म की कहानी को कॉम्पलिमेंट कर पाए। आने वाले दिनों में पता चलेगा कि आख़िर इस बात में कितनी सच्चाई है। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं आई है। 

 

Advertisement
Next Article