India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जाह्नवी कपूर को है शिखर पहाड़िया पर शक? कहा- 'ये रेड फ्लैग है लेकिन...'

08:00 AM May 25, 2024 IST
Advertisement

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी एक दिलचस्प बात शेयर की है. जान्हवी कपूर ने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं. सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर  का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जान्हवी ने खुलासा किया है कि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं. हालांकि, अपने पार्टनर के फोन को चेक करने को उन्होंने रेड फ्लैग कहा, लेकिन इसके साथ जान्हवी ने कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकती हैं.

जान्हवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जान्हवी कपूर को कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं जानती हूं कि यह रेड फ्लैग है, लेकिन मैं फिर भी अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हूं.'' इसके बाद वीडियो में ऑडियन्स में कोई जान्हवी से सवाल करता है, ''क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड के फोन को चेक करने की इजाजत है?'' इस पर जान्हवी जवाब देते हुए कहती हैं, ''नहीं, क्या आपको हम पर विश्वास नहीं है?'' जान्हवी कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिस पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं.

शिक्खू के नाम का लॉकेट पहने नजर आई थीं जान्हवी कपूर

बता दें कि जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ अपनी डेटिंग को लगभग कंफर्म कर दिया था, जब वह शिक्खू के नाम का लॉकेट गले में पहने हुए नजर आई थीं. इससे पहले ही शिखर पहाड़िया को जान्हवी के साथ तिरुपति और अन्य कुछ मंदिरों में देखा गया था. जान्हवी कपूर ने 'कॉफी विद करण' में भी शिक्खू का नाम लेकर डेटिंग की खबरों को हवा दे दी थी.

जब 15-16 साल की थीं, तब से शिखर को जानती हैं जान्हवी

हाल ही मिर्ची प्लस से बात करते हुए जान्हवी कपूर ने कहा था, ''जब मैं 15-16 साल की थी, तब से वह (शिखर पहाड़िया) मेरी जिंदगी में हैं. मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं. हम बहुत करीब रहे हैं. हम लगभग एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम रहे हैं.''

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है. इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास साउथ फिल्म ‘देवरा’ भी है, जिसमें वह जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म भी इसी साल थिएटर्स में रिलीज होगी.

Advertisement
Next Article