India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सैफ-अमृता के बेटे Ibrahim को डेट कर रही हैं Palak Tiwari? Shweta Tiwari ने तोड़ी चुप्पी

12:23 PM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं. पलक ने हार्डी संधू के साथ हिट म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' से ध्यान खींचा था. ये वीडियो सॉन्ग काफी वायरल हुआ था. वहीं पिछले साल पलक ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही Shweta Tiwari की बेटी पलक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. रूमर्स है कि पलक अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं. वहीं अब पलक की मां श्वेता ने अपनी बेटी के इब्राहिम संग डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.

श्वेता तिवारी ने पलक-इब्राहिम के डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

Galatta को दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के इब्राहिम अली खान संग रिश्ते की अफवारों पर बात की. श्वेता ने कहा, ''पलक अभी स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन कल कोई कमेंट या आर्टिकल उनके स्लेफ कॉन्फिडेंस को ठेस पहुंचा सकता है. वह अभी भी बच्ची है. कभी-कभी चीज़ें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वह ये सब कब तक बर्दाश्त करेगी. यहां तक ​​कि वह अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी हैरान हैं. वह इसका मज़ाक उड़ाती है, लेकिन कई बार चीजें उसे परेशान कर सकती हैं.”

श्वेता ने पलक को ट्रोल करने पर की बात

श्वेता ने पलक की स्लिम फिगर को लेकर होने वाले क्रिटिस्जिम पर भी बात की. श्वेता ने कहा, “इससे उसे कोई फ़र्क भी नहीं पड़ता. शुरू में उसे यह महसूस होता था लेकिन अब वह जानती है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो उसके जैसे दिखते हैं और उसके जैसा दिखना चाहते हैं. वह जानती है कि उसने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है.”

पलक और इब्राहिम के डेटिंग रूमर्स कब फैले थे? 

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने पहली बार 2022 में सुर्खियां बटोरीं थी. उन्हें पपराज़ी द्वारा एक साथ देखा गया था.  इसके बाद, श्वेता तिवारी की बेटी ने अपना चेहरा छिपा लिया क्योंकि पैपराज़ी ने इब्राहिम के साथ उनकी तस्वीरें क्लिक कर ली थी. इसके बाद दोनों कई बार साथ नजर आए जिसके चलते पलक और इब्राहिम के डेटिंग रूमर्स फैल गए. हालाँकि, बाद में, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में बिजली बिजली गर्ल ने क्लियर किया कि वे सिर्फ 'अच्छे दोस्त' हैं.''

Advertisement
Next Article