India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ishita Dutta-Vatsal ने बेटे Vaayu के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका चेहरा, फैमिली फोटो पर टिकी सबकी नजरें

10:21 AM Jul 21, 2024 IST
Advertisement

मशहूर सेलिब्रिटी कपल Ishita Dutta और Vatsal ने अपने प्यारे बेटे वायु का चेहरा दुनिया के सामने रिविल कर दिया है। टेलीविजन और बॉलीवुड में अपने दमदार काम के लिए पॉपुलर कपल ने अपने बेटे Vaayu के पहले बर्थडे के खास मौके पर फैमिली फोटो शेयर करते हुए चेहरा दिखा दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी परफेक्ट फैमिली फोटो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि जुलाई 2023 को इशिता और वत्सल माता-पिता बने। अपने पहले बच्चे के जन्म की खुशखबरी इशिता-वत्सल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी।

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने बेटे वायु का दिखाया चेहरा

मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही खूबसूरत तस्वीर अपलोड की। फोटो में कपल अपने राजकुमार वायु के साथ काफी खुशी दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में स्टार किड वायु बेबीसिटर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और कैमरे की ओर देख मुस्कुरा रहे हैं। बता दें कि 19 जनवरी को दोनों ने बेटे वायु का अन्नप्राशन संस्कार किया।

1 साल का हुआ इशिता-वत्सल का बेटा

इशिता दत्ता ने अपने बेटे वायु और पति वत्सल सेठ संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वायु का जन्मदिन कल था, लेकिन परिवार जश्न मनाने में बहुत बिजी था। जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे... यकीन नहीं होता तुम 1 साल के हो गए हो... तुम्हें ढेर सारी खुशियां और प्यार मिले... वायु मम्मा पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं।' सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

बॉलीवुड स्टार्स ने इशिता-वत्सल के बेटा पर लुटाया प्यार

जैसे ही कपल ने वायु के पहले जन्मदिन पर उसकी पहली झलक दिखाई, नेटिजन्स और स्टार्स ने बच्चे को जन्मदिन की बधाई देना शुरू कर दिया। इसके अलावा, बॉबी देओल, हेली शाह, युविका चौधरी जैसी मशहूर हस्तियों ने भी फोटो पर जमकर प्यार दिखाया। इशिता दत्ता और वत्सल शेठ मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं।  दोनों 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर मिले, जिसके बाद कपल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

Advertisement
Next Article