India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खुद में ही ‘Ulajh’ गई Janhvi Kapoor की फिल्म, दूसरे दिन भी हुआ बस इतना कलेक्शन

12:14 PM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

Janhvi Kapoor की एक्शन थ्रिलर-ड्रामा ‘Ulajh’ बड़े पर्दे पर लग चुकी है. इस फिल्म की रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था. लेकिन रिलीज के बाद हालात कुछ और ही नजर आ रहे हैं. Janhvi Kapoor की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और ये अच्छी कमाई भी नहीं कर पा रही है. इस साल Janhvi Kapoor की ये दूसरे फिल्म रिलीज हुई है. इससे पहले राजकुमार राव के साथ आई उनकी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ आई थी. जिसका ओपनिंग डे कलेक्शन ‘Ulajh’ से काफी बेहतर था. फिल्म ने पहले दिन 6.75 करोड़ रुपये कमाए थे. लेकिन ‘उलझ’ दूसरे दिन भी इतनी कमाई नहीं कर पाई.

हालांकि ‘उलझ’ के दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन से हल्की-फुल्की बढ़ोतरी हुई है.फिल्म ने दूसरे दिन 1 करोड़ 70 लाख का ही कलेक्शन किया. पहले दिन इस फिल्म ने 1 करोड़ 15 लाख की कमाई की थी. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये ज्यादा कमाई की. लेकिन इसी के साथ रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ ने दूसरे दिन भी इससे ज्यादा का कलेक्शन किया. ‘उलझ’ अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म ‘सरफिरा’ से भी पीछे रही है.

दो दिन का कलेक्शन

‘उलझ’ ने दो दिन में 2 करोड़ 85 लाख का कलेक्शन किया है. अब देखना होगा कि वीकेंड के दूसरे दिन यानी रविवार को जान्हवी की ‘उलझ’ क्या कमाल करती है. उम्मीद की जा रही है कि रविवार की छुट्टी का फिल्म को फायदा मिल सकता है. हालांकि जो हालात दो दिन के अंदर देखने को मिले हैं, उसे देखकर मेकर्स और स्टार्स काफी निराश हैं. इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने करीब 50 करोड़ के करीब पैसा लगाया है. अगर इसी रफ्तार के साथ आगे भी उलझ ऐसे ही कमाई करती रही तो इसके लिए बजट निकालना भी मुश्किल हो जाएगा.फिल्म के पास अभी 11 दिन का समय है. क्योंकि 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में कई फिल्में दस्तक देंगी. ऐसे में फिल्म को इससे पहले ही कलेक्शन करना होगा. वरना इसके बाद फिल्म के लिए और मुश्किल हो जाएगी.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल पहले फिल्म ‘धड़क’ से की थी. इस फिल्म में उनके सात ईशान खट्टर नजर आए थे. ये फिल्म उनकी हिट साबित हुई थी. अब इस फिल्म के सीव्कल को लेकर भी बात चल रही है. जान्हवी ने कम सालों में ही इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान कायम की है. वो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में भी हैं. यहां तक की जान्हवी कपूर जल्द ही साउथ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. वो जूनियर एनटीआर के साथ ‘देवरा पार्ट 1’ में दिखाई देंगी. ये फिल्म भी उनकी इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होगी.

Advertisement
Next Article