India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर कबीर खान ने दिया बड़ा अपडेट, बोले- 'इसे बढ़ाने के कई दिलचस्प तरीके'

08:00 AM Jun 07, 2024 IST
Advertisement

साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को लोगों से काफी प्यार मिला था। यह मूवी उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही थी। इस फिल्म में देखने को मिला था कि कैसे एक छोटी सी बच्ची 'मुन्नी' पाकिस्तान से इंडिया आती है और गलती से यहीं रह जाती है। उसके बाद बजरंगी बने सलमान खान उसे छोड़ने के लिए बिना वीजा के पाकिस्तान चले जाते हैं। फैंस को दोनों का बॉन्ड काफी पसंद आया था। उस फिल्म के बाद से लोग इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। अब इसके निर्देशक कबीर खान ने इसके सीक्वल को लेकर बात की है।

लोग डायरेक्टर से कहते हैं ये बात

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल कनेक्ट सिने के साथ बातचीत में कबीर खान ने 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल को लेकर कहा कि बजरंगी सच में एक आइकॉनिक किरदार है और वह जहां भी जाते हैं, लोग उनसे अक्सर कहते हैं कि वे उस किरदार को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

पूरी हो गई है कहानी

अपनी बातों को जारी रखते हुए डायरेक्टर ने कहा कि 'बजरंगी भाईजान' सिर्फ पवन कुमार चतुर्वेदी की कहानी नहीं है। यह शाहिदा 'मुन्नी' की भी कहानी है। ऐसे में उन्हें लगता कि उसकी कहानी अब खत्म हो गई है। अगर वह इस स्टोरी को आगे बढ़ाना चाहें तो ऐसा कर सकते हैं, लेकिन ऐसा तभी हो सकता है जब कोई दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए जबरदस्त आईडिया मिलेगा।

तैयार नहीं है कोई स्क्रिप्ट

जब कबीर खान से स्क्रिप्ट को लेकर बात की गई, तो उन्होंने कहा कि अगर आप मुझसे पूछें कि क्या कोई स्क्रिप्ट तैयार है, तो नहीं। हां आइडिया हो सकता है और बजरंगी को आगे ले जाने के कई दिलचस्प तरीके हैं। यह एडवेंचर्स ऑफ बजरंगी और चांद नवाब हो सकता है, इसे आगे ले जाने के बहुत से तरीके हैं, लेकिन अभी स्क्रिप्ट हमारे पास कुछ नहीं है।

Advertisement
Next Article