India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत ने उड़ाया अंबानी के फंक्शन्स में डांस करने वाले स्टार्स का मजाक, कही ये बात

01:51 PM Mar 06, 2024 IST
Advertisement

भारत के बिज़नेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न काफी ग्रैंड हुआ हर तरफ बस अंबानी परिवार के इस इवेंट के ही चर्चा हो रही है। अनंत-राधिका के फंक्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारों ने इवेंट में  पहुंचकर चार चाँद लगाए। इस इवेंट में बॉलीवुड के तीनो खान स्टेज पर एक सतह थिरकते दिखे वही कई और स्टार्स ने भी परफॉर्म कर इवेंट को यादगार बनाया।  लेकिन अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने स्टार्स पर तंज कसा है।

कंगना ने क्या कहा?

अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में  कंगना रनौत शामिल नहीं हुई थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले सेलेब्स का मजाक उड़ाया है। कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक आर्टिकल शेयर किया है। इस आर्टिकल में लिखा  है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने कैसे एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कभी भी पैसों के लिए किसी शादी में परफॉर्म नहीं करेंगी। कंगना ने उनकी इस बात की तारीफ करते हुए इंडायरेक्टिली सेलेब्स पर तंज कसा है।

 

स्वर कोकिला से की खुद की तुलना

कंगना ने लिखा- 'मैं कई आर्थिक परेशानियों से गुजर चुकी हूं। लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग ऐसे हैं जिनके गाने बेहद हिट हैं ( फैशन का जलवा, घनी बावली हो गई, लंदन ठुकमदा, साडी गली, विजय भवा) हमारे नाम हैं।  लेकिन चाहे मुझे कितना भी लालच दिया गया हो।  मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया।

 

 

 

एक्ट्रेस आगे कहती है - कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए. जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से भी दूरी बना ली। पॉपुलैरिटी और पैसे को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है।  शॉर्ट कट की दुनिया में युवा पीढ़ी को ये समझने की जरूरत है कि केवल वही धन अर्जित किया जा सकता है जो ईमानदारी का धन है।"

Advertisement
Next Article