India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

kangana ranaut ने इजराइली दूत नाओर गिलोन से मुलाकात की, कहा "उम्मीद है कि इजराइल यह युद्ध जीतेगा"

03:37 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

 

कंगना रनौत ने इजरायली दूत नाओर गिलोन से मुलाकात की,"आतंकवाद के खिलाफ युद्ध" में इजरायल के जीत होने की उम्मीद जताई।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं और "आतंकवाद के खिलाफ युद्ध" में इजरायल के जीत होने की उम्मीद जताई।कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी और इजरायली दूत की फोटोज पोस्ट की।

फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''भारत में इजराइल के राजदूत श्री नाओर गिलोन जी से भावपूर्ण मुलाकात हुई. आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची तो मुझे ऐसा महसूस हुआ.'' इजराइल दूतावास को आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को हरा रहे हैं। जिस तरह से छोटे बच्चों और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है वह दिल दहला देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि इजराइल आतंकवाद के खिलाफ यह युद्ध जीतेगा। मैंने उनसे अपनी आने वाली फिल्म के बारे में चर्चा की तेजस और भारत का आत्मनिर्भर फाइटर जेट तेजस।

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. कंगना फिलहाल अपनी आने वाली एक्शन फिल्म 'तेजस' के प्रमोशन में बिजी हैं।यह फिल्म वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे भारतीय वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं, रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हैं। .सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Advertisement
Next Article