India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kangana Ranaut ने बताया देश के पहले PM थे सुभाष चंद्र बोस, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

10:34 AM Apr 06, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने देश के पहले प्रधानमंत्री को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने उनका मजाक बनाया। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दिया हैं बता दें एक्ट्रेस ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इतना ही नहीं, वह लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनाव भी लड़ेंगी।

 

कंगना रनौत इन दिनों अपनी किसी फिल्म या प्रोजेक्ट के सिलसिले में नहीं बल्कि पॉलिटिक्स को लेकर सुर्खियों में हैं एक्ट्रेस का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वह देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में सुभाष चंद्र बोस का नाम लेती हैं साथ ही कुछ अन्य बयानों के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जहां उन्होंने कहा था कि सरदार पटेल हमारे प्रधानमंत्री इसलिए नहीं बने क्योंकि उन्हें इंग्लिश नहीं आती थी। अब इस वायरल वीडियो को देख फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है इस बीच कंगना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं एक्ट्रेस ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर सफाई दी है। कहा कि मजाक उनका नहीं, लोगों का बना।

क्या कंगना ने नेताजी को PM बताया था?

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव से पहले एक इवेंट में पहुंची वहां उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बारे में एक बयान दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने उनका खुलकर मजाक बनाया था। उनके सामान्य ज्ञान और राजनीति क्षमता पर सवाल उठाने लगे थे।

कंगना ने शेयर की स्क्रीनशॉट

कंगना रनौत ने 5 अप्रैल को लिखा, 'जो लोग मुझे भारत के पहले पीएम पर ज्ञान दे रहे हैं, उन्हें यह स्क्रीनशॉट पढ़ना चाहिए। यहां शुरुआती लोगों के लिए कुछ सामान्य ज्ञान है। वो सभी प्रतिभाशाली लोग, जो मुझे पढ़ाई करने के लिए कह रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैंने इमरजेंसी नाम की एक फिल्म लिखी है। उसमें अभिनय किया है और निर्देशन भी। उसकी कहानी मुख्य रूप से नेहरू परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। तो कृपया कोई मैंसप्लेनिंग न करें। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने NDTV एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट अटैच करके पोस्ट किया है। इसमें बताया गया है, '21 अक्टूबर, 1943 को स्वतंत्रता सेनानी नेताजी ने सिंगापुर में आज़ाद हिंद (स्वतंत्र भारत) की सरकार की स्थापना की। द्वितीय विश्व युद्ध की घोषणा के दौरान सुभाष चंद्र बोस ने खुद को प्रधान मंत्री, राज्य प्रमुख और युद्ध मंत्री आदि घोषित किया था।'

Advertisement
Next Article