India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत की Emergency रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, जानें कब आएगी फिल्म

10:00 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल 'क्वीन' कंगना रणौत फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें हाल ही में कंगना ने राजनीति में कदम रख दिया है। चुनाव से पहले अभिनेत्री फिल्म इमरजेंसी पर लगातार काम कर रही थी। कंगना की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। यह फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी।

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट निर्माताओं ने आगे बढ़ा दिया है। ऐसा चुनाव की वजह से किया गया है, क्यूँकि यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। इस बात की जानकारी कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म की ओर से दी गई है। पहले यह 14 जून को रिलीज होने वाली थी।

‘इमरजेंसी’ फिल्म जल्द होगी रिलीज होगी

कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, दरअसल, उनके पॉलीटिकल कैंपेन की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करने की घोषणा एक नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किया। निर्माता ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं तो अब जब उन्होंने अपनी राष्ट्र सेवा को ही अपनी प्राथमिकता बना लिया है तो हम उनकी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा रहे हैं। हम जल्द ही आपके सामने नई रिलीज डेट लेकर आएंगे, अपना सपोर्ट बनाए रखने के लिए धन्यवाद।

जानें फिल्म की कहानी

इमरजेंसी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से देश में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है। फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस कंगना ने खुद ही किया है। उनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, दिवंगत सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी खास रोल में दिखेंगे।

Advertisement
Next Article