India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kartik Aaryan के बर्थडे पर Karan Johar ने दिया ये खास तोहफा, नई फिल्म की कर दी अनाउंसमेंट

03:46 PM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

Kartik Aaryan : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन के तमाम चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन और करण जौहर के मिलाप की एक खबर सामने आ गयी हैं। यह रोमांचक घोषणा 'भूल भुलैया 2' अभिनेता के जन्मदिन पर हुई।

Kartik Aaryan : इस नई फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे और इसे संदीप मोदी द्वारा निर्देशित किया जाएगा और यह 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड द्वारा समर्थित किया जा रहा है। वही इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने अपने फैंस को यह रोमांचक खबर दी और लिखा, "आज एक विशेष दिन पर कुछ विशेष खबरों के साथ किक स्टार्टिंग!! असाधारण प्रतिभाशाली @sandeipm द्वारा निर्देशित एक फिल्म के लिए @dharmamovies और @baljimotionpictures के एक साथ आने की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं।

वही करण जौहर ने इस दौरान कहा की, मैं इस कहानी के लिए हमारे नायक के रूप में अत्यंत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन की घोषणा करते हुए बताया की खुद को उत्साहित महसूस कर रहा हूं, जो 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी!!!" उन्होंने कार्तिक को उनके खास दिन की शुभकामनाएं भी दीं। जहां इस दौरान यह कहते दिखे की "कार्तिक, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं...हमारा सहयोग यहां से और मजबूत होता जाए और बड़े पर्दे पर जादू पैदा करना कभी बंद न करें @ektarkapoor, आपका दोस्त होना आसानी से सबसे अच्छी बात है और अब आपके साथ काम करना मुश्किल होगा अलग!!!,

बता दे की जैसे ही करण ने यह खबर पोस्ट की, फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कमेंट करना शुरू कर दिया हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'दोस्ती हो गई?' एक यूजर ने लिखा, 'झगड़ा खत्म हो गया?' एक यूजर ने लिखा है, 'फाइनली साथ आ गए।'

एक यूजर ने लिखा है, 'सबकुछ सही हो गया।'कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे। अब कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में इस फिल्म के अलावा 'चंदू चैंपियन', 'कैप्टन इंडिया', 'आशिकी 3' जैसी कई फिल्में हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article