India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

करण जौहर ने कर दिया नई फिल्म का ऐलान, तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल साथ आएंगे नज़र

02:27 PM Mar 19, 2024 IST
Advertisement

करण जौहर ले आए हैं इस साल का एक और धमाका, करण जौहर ने हाल ही में आने वाली फिल्म बैड न्युज़ की अनाउंसमेंट कर दी है, इस फिल्म में बहादुर मूवी के एक्टर विक्की कौशल और फिल्म एनिमल की भाभी 2 यानी की तृप्ति डिमरी देखने को भी मिलेंगे, इसी के साथ इस मूवी में एक्सट्रा तड़का लगाते नज़र आएंगे पंजाबी गायक और अभिनेता ऐम्मी विर्क, तीनों की मजेदार जोड़ी अभी से फैंस को एक्साइट कर रही है, विक्की कौशल का चार्मिंग अंदाज़ एम्मी का पंजाबी स्टाइल और एनिमल से नेशनल क्रश बनी तृप्ति को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

फिल्म की रिलीज़ डेट आई सामने

बता दें इस फिल्म ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और लिया मीडिया का ज्वाइंट वेंचर होने वाली है। ये फिल्म अक्षय कुमार की गुड न्यूज के मेकर्स द्वारा ही बनाई गई है। अभिनेता विक्की कौशल ने भी अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित कर दिया है। अभिनेता की इस घोषणा के बाद अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस फिल्म के नाम का ऐलान करते हुए इसका आधिकारिक मोशन पोस्टर साझा किया है।

फिल्म का नाम बैड न्यूज रखा गया है, जिसे इस साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ऐलान करते हुए करण ने लिखा, “सबसे मनोरंजक हंगामा के लिए तैयार हो जाइए।'' इस पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि यह कॉमेडी फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म को 19 जुलाई 2024 बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।


भूल भूलैया 3 में तृप्ति डिमरी आएंगी नज़र

साल 2017 में ‘पोस्टर बॉयज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तृप्ति डिमरी ने ‘कला’, ‘बुलबुल’ और ‘लैला मजनू’ में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से वाहवाही लूट चुकी हैं. बुलबुल के लिए उन्हें फिल्मफेयर ओटीटी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था, हांलाकि, उन्हें असली पहचान एनिमस से मिली, एनिमल में जोया के किरदार में दिखीं तृप्ति, भाभी 2 के नाम से काफी फैमस हुईं, इस फिल्म के बाद उन्हें नेशनल कर्श भी कहा जाने लगा। बता दे इस फिल्म से पहले तृप्ति ने कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 फिल्म साइन की थी, जिसके लिए उन्होंने अपनी फीस कई गुना बढ़ा दी है,

विक्की भी अपकमिंग मूवी भी काफी चर्चा में है

बात करें विक्की कौशल की अपकिंग फिल्म की तो वो इस वक्त छावा फिल्म पर काम कर रहे, बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें वे रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म संभाजी महाराज की बहादुरी, बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों के बारे में बात करेगी।

फिल्मों में आने से पहले तृप्ति थी यूट्यूब

वहीं बहुत कम लोग ये जानते हैं बॉलीवुड में आने से पहले तृप्ति यूट्यूब के एक कॉमेडी स्केचर्स में एक्टिंग करती थीं। उनका एक बहुत ही पॉपुलर वीडियो है, जहां उन्होंने 'प्यार का पंचनामा' में कॉर्तिक ऑर्यन के मोनोलॉग का फीमेल वर्जन रीक्रिएट किया था।

Advertisement
Next Article