India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nepotisam के लग रहे इल्ज़ामों पर Karan Johar का बड़ा बयान, कहा 'माफ़ी नहीं माँगूँगा , मुझे जो सही लगेगा....... '

05:50 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

'कॉफ़ी विद करण' के शो पर कंगना द्वारा करन पर लगाए nepotisam के allegations पर करण ने कहा कि वो कोई माफ़ी नहीं मांगना चाहेंगे। वो उन्ही को अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे जो उनको ठीक लगता है और आलिया भट्ट उनके लिए उनकी पहली संतान की तरह है। 

करण जोहर आये दिन अपने इंडस्ट्री के स्टारकिड्स को अपनी फिल्म में मौका देने के लिए ट्रोल होते रहते हैं। करण को हमेशा इंडस्ट्री किड्स को आउटसाइडर्स की जगह फेवर करने के लिए निशाने पर लिया जाता है।बता दें कि ये टॉपिक बॉलीवुड में तब लाइम लाइट में आया जब कंगना रनौत 'कॉफी विद करन' शो पर आकर करण को flag of bearer of nepotism घोषित कर दिया था। इसके बाद ये टॉपिक इतना उछला कि ये अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये मुद्दा और काफी ज़्यादा हाईलाइट हो गया जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह फिल्म इंडस्ट्री के द्वारा उनको बॉयकॉट करने को बताया गया। कंगना और बाकि कई एक्टर्स ने भी इस मामले में अपनी अपनी राय दी और उस वक़्त करण जोहर को newcomers और outsiders को इग्नोर कर starkids को opportunities देने का इलज़ाम लगाया गया। जिसके बाद बॉलीवुड को बहुत नेगेटिविटी झेलनी पड़ी थी। 

इन सब के बाद भी करण जोहर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनको उनकी फिल्म के लिए जो सही लगेगा वो उन्ही को कास्ट करेंगे। अगर वो एक्टर इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है तो उसमें उनकी कोई गलती नहीं है। उनकी फिल्म के करैक्टर के लिए जो उनको सही लगेगा वो उसी को कास्ट करेंगे और आलिआ भट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि  आलिया उनके लिए उनकी पहली संतान के जैसी है। वो आलिया को हमेशा प्यार और स्नेह देते रहेंगे publically भी और पर्सनली भी। करण ने बिना किसी का नाम लिए कंगना के ओर इशारा करते हुए कहा कि ,' उस इंसान की नेगेटिविटी उसी को खा रही है। मै उसमें कुछ नहीं कहना चाहूंगा, मैं इन सब से ऊपर उठ अपना काम करते रहना चाहता हूं । मै अपनी ज़िन्दगीलोगो के कहने के हिसाब से नहीं जी सकता। 

 

Advertisement
Next Article