India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Call Me Bae' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर Karan Johar का मजाकिया अंदाज, डायरेक्टर ने 'सर' बुलाए जाने पर जताई आपत्ति

11:08 AM Aug 21, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर मंगलवार को अपनी आगामी प्रोडक्शन सीरीज ‘कॉल मी बे’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। करण जौहर मुंबई के बांद्रा इलाके में एक फाइव स्टार होटल में शो के कलाकारों के साथ सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में शामिल हुए। इस सीरीज में कुल आठ एपिसोड हैं।

 

कार्यक्रम के दौरान, जब करण जौहर को 'सर' कहकर संबोधित किया गया, तो करण जौहर ने लगभग मजाकिया अंदाज में नाराजगी जताई और उनसे उन्हें 'सर' नहीं बोलने के लिए कहा। वहीं, एक्ट्रेस अनन्या की बात करें तो वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं। अनन्या को ओटीटी पर लॉन्च करने का जिम्मा भी फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने उठाया है। इसी बीच सीरीज का ट्रेलर भी जारी हो गया है

करण जौहर ने 'सर' बुलाए जाने पर कहीं ये बात



करण जौहर ने कहा, "सर? कृपया, मैं यहां मिलेनियल्स के एक ग्रुप के साथ हूं और मैं यह मानना ​​चाहूंगा कि मैं इस शानदार ग्रुप का हिस्सा हूं और बहुत हद तक मिलेनियल हूं। इसलिए, प्लीज 'सर' न कहें।" इस पर, कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगे। इस दौरान करण ने शो की खूबियों और इसकी अंतरराष्ट्रीय अपील भी गिनाई।

अभिनेता गुरफतेह पीरजादा ने शो के बारे में कहीं ये बात

बाद में, बातचीत के दौरान अभिनेता गुरफतेह पीरजादा ने बताया कि कैसे इस शो ने उन्हें एक कलाकार के रूप में अपने अन्य पहलुओं को तलाशने में मदद की। इसके साथ ही उन्होंने प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका देने के लिए करण और उनकी टीम का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने फिर से करण को 'करण सर' कहकर संबोधित किया और फिर उन्होंने तुरंत खुद को सुधारते हुए 'करण' कहा।

'कॉल मी बे' के कहानी और किरदार

'कॉल मी बे' अभिनेत्री अनन्या पांडे के मुख्य किरदार 'बे' की जो कहानी है। वह दिल्ली के एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती हैं और बेहद सुरक्षित माहौल में पली-बढ़ी हैं। मुंबई आने पर उसकी दुनिया बदल जाती है। सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 'बे' की जिंदगी की झलक पेश करती है, जिसमें वह मुंबई में अपनी पूरी ताकत झोंक देती है। सीरीज 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article