India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kareena Kapoor को दिए इस जवाब ने बनाया Vijay Verma स्टार?वायरल वीडियो में हो रही एक्टर की तारीफ

10:30 AM Sep 06, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और विजय वर्मा की फिल्म जान जान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है ट्रेलर को ऑडियंस के द्वारा अच्छा रिस्पांस मिलता दिखाई दे रहा है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दे करीना कपूर विजय वर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही है ऐसे में मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था इवेंट से एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस विजय वर्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे तो चलिए जानते हैं आखिर विजय वर्मा ने भरे इवेंट में ऐसा क्या कह दिया?
दरअसल इस इवेंट के दौरान करीना कपूर बताती है कि इस फिल्म को साइन करने से पहले सैफ अली खान ने उन्हें अपने रोल के लिए पहले तैयार रहने के लिए कहा था। इस दौरान करीना ने कहा सैफ ने मुझे पहले ही कहा था कि तुम वैन से मेकअप लगाकर सेट पर जाकर डायलॉग बोल दो। प्लीज ये एटीट्यूड छोड़ दो क्योंकि तुम जयदीप और विजय वर्मा के साथ काम कर रही हो तो रोल के लिए तैयार हो कर जाना।ये इंप्रोवाइज करते रहेंगे।

इसके जवाब में विजय वर्मा ने जो कहा उसके बाद ये वीडियो वायरल होना ही था विजय ने कहा इस बात के लिए मैं सैफ अली खान का थैंक्यू कहना चाहती हूं, क्योंकि अगर वो नही होता तो इन्हे पता नही होता हम कौन है।ये कहने है कौन है ये दो लड़के? इस बात के बाद सब हस दिए और इवेंट खत्म हो गया लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है इस दौरान यूजर्स विजय वर्मा के इस कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ़ करते दिखाई दे रहे है।
वही फिल्म जाने जा की बात करे तो इस सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले विद्या बालन के साथ कहानी, कहानी 2 और तापसी पन्नू के साथ बदला जैसे फिल्म कर चुके है फिल्म जाने जा एक जापानी नॉवल The Devotion of Suspect X पर बेस्ड है।किताब कहानी के आधार पर करीना यानी माया एक सिंगल मदर में किरदार में है अपने अलग हो चुके पति का खून कर चुकी है इस काम में पडोसी उनकी मदद करता है ये कहानी सुस्पेंस और थ्रियल से भरी है जो करीना कपूर के बर्थडे यानी 21 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर  प्रीमियर होगी।
Advertisement
Next Article