India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

2024 के लिए Kareena Kapoor ने रखा ये खास मंत्र, कहा- 'खुद को विवादों से दूर रखना'

09:43 AM Dec 30, 2023 IST
Advertisement

Kareena Kapoor : अभिनेत्री करीना कपूर का इंस्टाग्राम गेम काफी अजीब है। शुक्रवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की, जिसने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया। पोस्ट में लिखा है, "मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर हूं जहां मैं खुद को बहस से दूर रखता हूं। भले ही आप मुझे 1 1 = 5 बताएं, आप बिल्कुल सही हैं, आनंद लें।"

2024 के लिए Kareena Kapoor ने रखा ये खास मंत्र

ऐसा लगता है कि करीना भी अपने जीवन के ऐसे ही पड़ाव पर हैं क्योंकि उन्होंने इसे "2024 मंत्र" के रूप में कैप्शन दिया है। उन्होंने काले दिल, हंसते हुए फर्श पर लोटना और थम्स-अप इमोजी के साथ कैप्शन में एक चंचल स्पर्श जोड़ा। इस बीच, करीना यूरोप में सुंदर स्थानों पर अपने परिवार के साथ समय बिताकर 2023 को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'जब वी मेट' स्टार फिलहाल स्विट्जरलैंड में हैं।

परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है करीना कपूर

उन्होंने हाल ही में अपनी बर्फीली यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में करीना को अपनी खिड़की से पहाड़ों की तस्वीर लेते देखा जा सकता है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "रोशनी का पीछा करते हुए, 2024 तक 4 दिन।" इसके बाद, उन्होंने लोकेशन की एक शानदार झलक पोस्ट की और लिखा, "अपनी रोशनी ढूंढें।"

एक्ट्रेस की तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

तीसरी तस्वीर में करीना नताशा पूनावाला के साथ पोज देती नजर आईं और कैप्शन में लिखा, "इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं।"
हाल ही में करीना अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए लंदन रवाना हुईं।

करीना ने टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में अपने पति सैफ और बेटे तैमूर की शानदार तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में तैमूर और उनके पिता सैफ अली खान को टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।

Advertisement
Next Article