India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kareena Kapoor Khan ने अपने स्विट्जरलैंड वेकेशन से शेयर कीं कुछ तसवीरें

09:55 AM Dec 29, 2023 IST
Kareena Kapoor Khan Switzerland vacation
Advertisement

Kareena Kapoor Khan : करीना कपूर खान ने गुरुवार को अपनी स्विस छुट्टियों से नई तस्वीरें शेयर कीं। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैमरे की ओर पीठ करके फोन से स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों की तस्वीर लेती नजर आ रही हैं।पिक्चर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रोशनी का पीछा करते हुए...4 डेज तो जो 2024 ।"तस्वीर में बेबो नाइट सूट पहने नजर आ रही हैं।

kareena kapoor from her
Switzerland vacation
kareena kapoor from her
Switzerland vacation
kareena kapoor and natasha poonawala from her Switzerland vacation

Kareena Kapoor Khan :  साथ ही उन्होंने एक स्टोरी भी पोस्ट की, उन्होंने बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच बिजनेसवुमन और सोशलाइट नताशा पूनावाला के साथ एक तस्वीर शेयर की।उन्होंने पिक्चर के कैप्शन में लिखा, "इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं।

 

 

आपको बता दें कि "करीना कपूर 2012 में शादी के बाद से लगभग हर साल सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्टाड का दौरा करती रही हैं।हाल ही में करीना अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए लंदन रवाना हुईं।करीना ने टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम से अपने पति सैफ और बेटे तैमूर की शानदार तस्वीरें साझा कीं।तस्वीरों में तैमूर और सैफ टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।करीना और सैफ की शादी को 11 साल हो गए हैं। दोनों ने एलओसी कारगिल (2003) और ओमकारा (2006) में साथ काम किया है, लेकिन 2008 की फिल्म टशन के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। और 16 अक्टूबर 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।2016 में दोनों बेटे तैमूर के माता-पिता बने और फरवरी 2021 में उन्होंने जेह का स्वागत किया। करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी और उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

kareena kapoor khan and saif

इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना अगली बार कृति सनोन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' में दिखाई देंगी।इसके अलावा, उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी है जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article