India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tiger 3 को लेकर Katrina Kaif ने शेयर किया Experience, कहा- 'ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक'...

05:39 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

एक्टर कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' में एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में व्यापक एक्शन दृश्यों को करने से पहले उन्होंने लगभग दो महीने तक तैयारी की, जिसमें वह जासूस जोया के अपने किरदार को दोहराती हैं। दर्शकों के बीच अपने चरित्र के शक्तिशाली गुणों को पेश करने के लिए उत्साहित कैटरीना ने एक बयान में कहा, "टाइगर 3 दिखाती है कि जब अपने परिवार या देश या मानवता को बचाने की बात आती है तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती।

इसी के साथ एक्ट्रेस यह कहते दिखी हैं की- जोया जैसा चरित्र लोगों को यह बताना महत्वपूर्ण और आवश्यक है कि लड़कियाँ पालन-पोषण करने वाली होने के साथ-साथ भयंकर रक्षक भी हो सकती हैं। ज़ोया मेरे करियर की सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है!" उन्होंने आगे कहा, "मुझे अच्छा लगता है कि कैसे वह अपने धैर्य और साहस से किसी से भी मुकाबला कर सकती है।

वह किसी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटती है और जब एक्शन करने की बात आती है तो वह किसी पुरुष से बेहतर नहीं बल्कि उतनी ही अच्छी हो सकती है! ज़ोया की एक्शन शैली बहुत ही अद्भुत है और वह कुछ बहुत ही जटिल एक्शन दृश्यों को आसानी से कर सकती है, जैसा कि आप ट्रेलर में एक झलक देख सकते हैं! ज़ोया को दुश्मनों की एक सेना के खिलाफ खड़ा किया गया है और वह अकेले ही लड़ती है।''

कैटरीना ने आगे कहा कि उन्होंने फ्रेंचाइजी को अपना 200 प्रतिशत दिया है। "मुझे एक शैली के रूप में एक्शन पसंद है और एक जासूस की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है! मुझे पता था कि यह मेरी विरासत का हिस्सा बनने जा रहा है, इसलिए मैं हमेशा इस फ्रेंचाइजी के लिए अपना 200 प्रतिशत देता हूं। टाइगर की हर फिल्म में जोया का किरदार लिया गया है एक पायदान ऊपर, और उसने कड़ी मेहनत की है, और यह अधिक खूनी रहा है। यह चरित्र की यूएसपी है, जो मुझे पसंद है!"

"टाइगर 3 के लिए, मेरी एक्शन तैयारी कम से कम दो महीने तक चली। हम चाहते थे कि ज़ोया चुस्त दिखे, अधिक गति और अधिक ताकत हो। मुझे वास्तव में कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा और यह निश्चित रूप से मेरे करियर का सबसे कठिन प्रशिक्षण था, इसलिए अब तक, जब आप जोया ने जिस तरह का एक्शन किया है उसे देखेंगे,

तो आपको एहसास होगा कि इस तरह के दृश्यों को पहले किसी महिला ने करने का प्रयास नहीं किया होगा,'' उन्होंने जोर देकर कहा।मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3', जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article