India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KGF स्टार यश ने किराने की दुकान से खरीदी पत्नी राधिका के लिए टॉफी, सुपरस्टार की सादगी देख दिल हार बैठे फैंस

03:00 AM Feb 18, 2024 IST
Advertisement

कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी एक्टिंग और लुक से तो फैंस का दिल जीतते ही है। लेकिन अब उनकी सादगी ने भी लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। दरअसल, एक्टर को हाल ही में किराने की दुकान पर देखा गया।

दुकान पर खड़े होकर वह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे थे बल्कि अपनी पत्नी और एक्ट्रेस राधिका पंडित के लिए आइस कैंडी खरीद रहे थे। अब उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसपर जमकर प्याार लुटा रहे हैं।

पत्नी के लिए कैंडी लेते दिखें सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में यश एक लोकल स्ट्रीट दुकान पर अपनी वाइफ राधिका के लिए आइस कैंडी खरीदते नजर आ रहे हैं। दरअसल, यश हाल ही में चित्रापुर मथ पहुंचे थे। इस दौरान उनकी वाइफ राधिका पंडित भी उनके साथ थी। इस दौरान एक्टर ने अपनी प्यारी वाइफ को स्पेशल फील कराने के लिए उनके लिए एक उनकी फेवरेट कैंडी लेने पहुंचे। एक्टर ने एक लोकल शॉप से ही अपनी पत्नी राधिका के लिए उनकी पसंदीदा कैंडी खरीदी।

फैंस को पसंद आ रही सादगी

अब इस खूबसूरत लम्हे को उनके किसी फैन ने कैप्चर कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। साझा की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में यश दुकान के बाहर खड़े और वहीं एक स्टूल पर उनकी वाइफ बैठी नजर आ रही हैं। अब अपनी वाइफ पर यूं प्यार लुटाने और इतने बड़े स्टार होने के बाद एक लोकल दुकान से कैंडी खरीदने पर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। फैंस को एक्टर का सादगी भरा अंदाज काफी पसंद आया है।


बता दें, यश और राधिका पंडित की पहली मुलाकात 2007 की फिल्म 'नंदा गोकुला' में काम करने के दौरान हुई थी। दोनों जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताना शुरू कर दिया। जिसके बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने 9 दिसंबर 2016 में शादी रचा ली थी।

इस फिल्म में नजर आएंगे यश

वहीं, कन्नड़ एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, यश आखिरी बार प्रशांत नीत की एक्शन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, अनुष्का शेट्टी, प्रकाश राज जैसे स्टार नजर आए थे। ये फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी। अब वह 'टॉक्सिक' फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के होने की चर्चा है।

Advertisement
Next Article