India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kiran Rao ने तलाक के बाद Aamir के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया, कहा 'काफी सपोर्ट.....

05:09 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया कि तलाक के बाद आमिर खान से उनके रिश्ते कैसे हैं और उनकी नई फिल्म ‘लापता लेडीज’ भी यही दिखाने की कोशिश करती है…किरण राव अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के साथ डायरेक्शन में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, बता दें कि किरण राव की ये फिल्म ‘लापता लेडीज’ को उनके एक्स हसबैंड आमिर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म आमिर के प्रोडक्शन हाउस में बनी है फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है और फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी के इर्द- गिर्द घूमती है जिसकी newlywed वाइफ मिसिंग हो जाती है। किरण ने शादी में फ्रीडम को लेकर कहानी बनाने का प्रयास किया है। 

2005 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, आमिर और किरण ने थोड़े साल पहले ही 2021 में अपने डाइवोर्स की अनाउंसमेंट की थी और वहां से अपने रास्ते  अलग कर लिए थे।अब अपनी फिल्म के टीज़र रिलीज़ पर किरण ने अपने शादी  को ले कर कुछ स्टेटमेंट्स दिए और कहा कि ‘डाइवोर्स के बाद भी उनका और आमिर का बहुत अच्छा रिश्ता बना हुआ है।’ उन्होंने कहा कि उनके फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्स हस्बैंड आमिर के साथ अब भी उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं और कहा कि उनको उनके परिवार और आमीर दोनों के ही परिवार से लाइफ के हर मोमेंट पर काफी सपोर्ट मिलता रहा है।किरण ने कहा ऐसा रिश्ता बनाये रखना संभव है और उनकी फिल्म में भी यही दिखाने की कोशिश की गयी है। उन्होंने आगे एक फेमस कोट के ज़रिये कहा कि ‘one does not need to throw out the baby with the bathwater’ मतलब बुरी यादों के साथ कभी भी अच्छी यादों को नहीं भूलना चाहिए। 

किरण ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि कैसे वो सोशल मीडिया पर अटकलें लगाने वालों को चुप कराती हैं।उन्होंने इसके पीछे का रीज़न उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहने को बताया है और कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ जहां तक हो सके सिंपल जीने की कोशिश की हैं।उन्हें शॉपिंग के लिए ‘local vegetable seller’ के पास ही जाना पसंद है और वह अपनी ये आज़ादी खोना नहीं चाहती। 


Advertisement
Next Article