India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जानिए क्यों 'स्टेरॉयड शॉट्स' ले रही हैं एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu? 'बर्बाद' हो गई है स्किन, वीडियो जारी कर बताया दुख

10:47 AM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी आउटस्टैंडिंग एक्टिंग और अपने ब्यूटीफुल लुक्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'पुष्पा' के बाद से ऑल ओवर इंडिया में सेंसेशन बन चुकी हैं। जिसके बाद से सामंथा की प्राइवेट लाइफ भी अक्सर लाइम लाइट में रहती है। सामंथा अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य के साथ 4 साल की शादी के बाद डाइवोर्स के लिए भी काफी चर्चा में बनी रही थीं। सामंथा की  बॉलीवुड से  ले कर साउथ की फिल्मों तक डिमांड बढ़ गयी थी । लेकिन इस बिच सामंथा को ऐसी कोन  सी बीमारी ने जकड़ा जो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से 1 साल का ब्रेक लेना पड़ा। 

हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'ask me anything' का पोस्ट अपनी स्टोरी से शेयर किया जिसके बाद , सामंथा के फैंस ने उनसे कई परसनल और प्रोफेशनल सवाल किये जिसके बाद सामंथा ने उसके जवाब भी दिए। इन्ही में से किसी एक यूजर ने सामंथा से उनकी क्लियर स्किन का राज पूछ लिया जिसके बाद सामंथा ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, ' मेरी स्किन वैसे नहीं है जैसी आप सोशल मीडिया पर देखते हैं। मै कई फिल्टर्स का यूज़ कर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालती हूं, जिसके बाद सामंथा ने बताया कि काफी समय से उनकी स्किन में काफी प्रोब्लेम्स आ रही है। जिसकी वजह स्टेरॉयड है। जी हां सामंथा ने बताया कि वो एक गंभीर बीमारी myositis से जूझ रहीं हैं , जो की एक  autoimmune condition  है , जसकी ट्रीटमेंट के लिए उनको  स्टेरॉयड के शॉट्स लेने पड़ते हैं जिससे उनकी स्किन में काफी प्रोब्लेम्स आ रही है। 


सामंथा ने अपनी वीडियो में आगे कहा कि इस प्रॉब्लम में उनकी फ्रेंड सिंगर और एक्टिविस्ट 'Chinmayi Sripada' उनका साथ दे रही हैं। उन्होंने सामंथा को उनकी पुरानी नेचुरल स्किन वापस लौटने का वादा किया है। 

बता दें की पिछले साल ही सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट जारी किया था जिसमें उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी 'myositis ' के बारें में बताया और उसके बाद उन्होंने फिल्म्स से 1 साल का ब्रेक लिया अपनी हेल्थ पर ध्यान देने के लिए। 

 

Advertisement
Next Article