India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kriti Sanon और Kabir Bahia अपना रिलेशनशिप कर रहे कंफर्म? फैंस बोले- 'जीजू'

10:41 AM Aug 28, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेसस Kriti Sanon अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल रुमर्स हैं कि एक्ट्रेस को इश्क हो गया है और वे बिजनेसमैन Kabir Bahia को डेट कर रही हैं. हालांकि कृति और कबीर ने अपने डेटिंग रूमर्स पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन एक पोस्ट के चलते लग रहा है कि इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. दरअसल कबीर उनके एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी पहला कमेंट किया है जिससे बाद कई लोगों को विश्वास हो गया कि दोनों अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को कंफर्म कर सकते हैं.

कबीर ने कृति की पोस्ट पर किया कमेंट

बता दें कि कृति ने इकाना स्टेडियम में आयोजित यूपी टी20 सीजन 2 के लॉन्चिंग इवेंट में अपनी शानदार परफॉर्मेंस का एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया था. कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, ''यह एक 'डेडली' एक्ट था! लेकिन स्टेडियम में लाइव परफॉर्मेंस से बड़ी भीड़ कुछ भी नहीं होती!!'' कृति की इस पोस्ट पर फैंस ने तुरंत लाइक और कमेंट्स की बौछार कर दी, लेकिन जिस कमेंट में सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह कृति के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बाहिया का था.

क्या अपने डेटिंग रूमर्स को कंफर्म कर रहे कृति-कबीर?

दरअसल कबीर ने कृति की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लिखा, “ आई एम डेड.." जिस पर कृति ने लाइक के साथ जवाब दिया. इसी के साथ दोनों के डेटिंग रूमर्स को और हवा मिल गई. कुछ ही घंटों में, कबीर के कमेंट का एक स्क्रीनशॉट रेडिट पर भी वायरल होने लगा, और नेटिज़न्स यह अनुमान लगाने लगे कि क्या दोनों अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर रहे हैं.

फैंस ने कबीर और कृति की शादी की अटकलें लगानी की शुरू

कृति के कई फैंस ने अब कबीर को "जीजू" (जीजा) कहा और दोनों की शादी की अटकलें भी शुरू हो गई हैं. एक फैन ने लिखा, "जीजू इन द हाउस हैं," वहीं एक और ने कमेंट किया, "क्या आप वास्तव में कृति से शादी कर रहे हैं?"

कृति सेनन वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो  कृति को आखिरी बार हिट फिल्म "क्रू" में देखा गया था, जहां उन्होंने करीना कपूर खान और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर की थी. एक्ट्रेस अब "दो पत्ती" की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. इस मूवी में कृति और काजोल लीड रोल में नजर आएंगीं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Next Article