India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KRK ने की Shah Rukh Khan के फिल्म की भविष्यवाणी, बताया कितना बिजनेस करेगी फिल्म

12:45 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल हल ही में एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान परदे पर रिलीज हुई हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरूआती दिनों से कई रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखी हैं। साथ ही कमाई के मामले में भी फिल्म ने अब तक कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया हैं। जहां आम जनता सहित कई बॉलीवुड स्टार्स भी एसआरके की फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब बी-टाउन के फेमस क्रिटिक कहे जाने वाले कमाल आर खान यानी केआरके ने भी शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म की अभी से ही भविष्यवाणी कर दी हैं। 
दरअसल जवान के बाद शाहरुख खान की इसी साल डंकी भी रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में जिस तरह से पठान और जवान ने कलेक्शन किया है अब फैंस की नजरें शाहरुख़ की डंकी पर भी जमकर टिकी हुई हैं। बहले ही अभी फिल्म रिलीज में वक़्त हैं लेकिन इससे पहले ही फिल्म क्रिटिक केआरके ने फिल्म को लेकर भविष्यवाणी कर डाली है। 
बता दे की केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने लिखा हैं की- ‘मुझे लगता है कि फिल्म डंकी इंडिया में ही 700-800 करोड़ का बिजनेस करेगी। तो शाहरुख खान को एडवांस में बधाई.’ वही अब केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं। साथ ही केआरके के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। 
एक यूजर ने लिखा- सर आपकी भविष्यवाणी का मतलब है कि 100 प्रतिशत ऐसा करेगी। वहीं दूसरे ने लिखा- एसआरके किंग हैं। बता दे की डंकी को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी ने इससे पहले बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुके हैं। 
वही एसआरके के जवान की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने 5 दिनों में ही 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जवान शाहरुख की पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी। जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। 
Advertisement
Next Article