India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kuch Kuch Hota Hai के सिल्वर जुबली पर री-रिलीज होगी फिल्म, Karan Johar ने किया बड़ा खुलासा

05:03 PM Oct 12, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हे आज भी दर्शक रिपीट पर देखना पसंद करते हैं। वो कहते हैं न ओल्ड इज गोल्ड। दरअसल ऐसी बातें हम इसलिए कर रहे हैं क्यों की परदे पर जल्द ही एक ऐसी ही आइकॉनिक फिल्म रिलीज होने वाली हैं। बता दे की ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 1998 की मोस्ट आइकॉनिक फिल्म 'कुछ कुछ होता हैं' हैं।

जी हां आपको राहुल खन्ना और अंजलि शर्मा की कहानी तो आपको याद ही होगी। जिसे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ और उम्दा एक्ट्रेस काजोल ने निभाई थी। ऐसे में अब एक बार फिर से इस फिल्म को परदे पर देखने का मौक़ा मिलने वाला हैं। बता दे की इस 16 अक्टूबर को मूवी को पूरे 25 साल हो रहे हैं। ऐसे में मेकर्स शाह रुख और काजोल के फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं।

दरअसल फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखते हुए करण जौहरने फिल्म की री-रिलीज एलान किया है। इसी के साथ इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। 15 अक्टूबर 2023 को शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार सिनेमाघरों में देखा जाएगा। करण जौहर ने जैसे की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की री-रिलीज का एलान किया तो चंद ही मिनटों में सभी टिकट बिक गई।

इसकी दूसरी वजह ये भी है कि करण जौहर ने इस फिल्म के टिकट दाम बहुत ही सस्ते रखे थे।रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने पर करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज भी 25 रुपये रखा हैं, जिसके चलते सारे टिकट बुक हो चुके हैं।

बता दे की इस फिल्म को फैंस का बेशुमार प्यार मिलते हुए देखा गया था। जहां फिल्म के दर्शक आज भी दीवाने हुए रहते हैं। इसके साथ ही इस फिल्म से फैंस ने शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद से इन दोनों की जोड़ी को हिट लिस्ट में शामिल कर दिया गया था।

Advertisement
Next Article