India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kumar Sanu और Kamal Chopra का रोमांटिक म्युज़िक वीडियो 'Chandni' आउट, हुआ वायरल

03:33 PM Aug 30, 2024 IST
Advertisement

मेलोडी किंग Kumar Sanu लंबे समय के बाद 90 के दशक जैसे मधुर गीत संगीत से वापसी कर रहे हैं। रोमांटिक ट्रैक "Chandni" में उनके साथ खूबसूरत आवाज़ कमल चोपड़ा की है। खास बात यह है कि इस के वीडियो में कमल चोपड़ा के साथ Kumar Sanu ने फीचर भी किया है। मुंबई में इस सॉन्ग लांच के अवसर पर कुमार शानू, कमल चोपड़ा, संगीतकार अरविंदर रैना - मृदुल, गीतकार शहाब इलाहाबादी-अंजान सागरी, निर्माता डॉ. सुनील चोपड़ा, निर्देशक फिलिप, होस्ट मिहिर जोशी और क्रिएटिव डायरेक्टर तनवीर आलम, सुबोध निम्लेकर, शेखर सावंत, मुनाफ पटेल, इसरार खान, मानिक बत्रा उपस्थित थे।

चांदनी के म्युज़िक वीडियो को बड़ी सुंदरता और भव्यता के साथ फिल्माया गया है। वीडियो में कुमार शानू, कमल चोपड़ा के साथ मॉडल माही चौधरी और शुभम शर्मा ने भी अपना जलवा बिखेरा है। वीडियो के एक विशेष भाग में संगीतकार अरविंदर रैना की झलक भी नज़र आती है। देखा जाए तो चांदनी एक बेहद खूबसूरत वीडियो है। न केवल 90 के दशक के संगीत प्रेमियों को बल्कि आज की युवा पीढ़ी को भी गाना बहुत लुभावना लग रहा है।

कमल चोपड़ा- कुमार शानू फिर साथ आएंगे नज़र

चांदनी सॉन्ग को लेकर बहुत ही उत्साहित और संतुष्ट कुमार शानू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि इस तरह का गीत आज के दौर में लाया गया है जो 90 के दशक की मेलोडी की याद दिलाता है। शहाब इलाहाबादी ने इसके बहुत ही शायराना अंदाज़ में शब्द लिखे हैं वहीं इसका संगीत बेहद मधुर है। कमल चोपड़ा ने बड़ी खूबसूरती से इसे गाया है। मैं नए सिंगर्स, संगीतकार के साथ काम करने को राज़ी हो जाता हूँ क्योंकि इनमें नयापन होता है, जोश होता है। कमल ने वीडियो में बड़ा अच्छा काम किया है। मॉडल्स ने भी अपनी अदाकारी से प्रभावित किया है। मैं निर्माता डॉ सुनील चोपड़ा को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने चांदनी जैसे मेलोडियस गीत का निर्माण किया। मेरे फैन्स की डिमांड है कि मेरे गाने आने चाहिए इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं अपने प्रशंसको के लिए हर 8-10 दिन में एक फ्रेश और मधुर गीत लेकर आऊंगा।

कमल चोपड़ा ने बताया कि बॉलीवुड के इतने बड़े सिंगर कुमार शानू के साथ यह गाना मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा एहसास है। वह मेरे फेवरेट गायक रहे हैं। मैंने अपने टोन को 90 के दशक के टोन जैसा रखा। वीडियो में अभिनय और एक्सप्रेशन के लिए भी काफी तैयारी किया । हमने इस सॉंग को बहुत ही सुंदर तरीक़े से दिखाया हैं जिसे संगीत के चाहने वाले बहुत पसंद करेंगे।

म्युज़िक कम्पोज़र अरविंदर रैना ने कहा कि कुमार शानू के लिए 90 के दशक जैसा गीत कम्पोज़ करना चुनौतियों भरा काम था मगर इसके शब्द इतने खूबसूरत लिखे हुए हैं कि हमें धुन बनाने में मज़ा आया। शानू दा ने इसे गाकर बुलंदी दे दी है। कमल की आवाज़ में बड़ी खनक और जादुई आकर्षण है, मुझे लगता है कि वह बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर के सफ़र में आगे बढ़ रही हैं।

गीतकार ने कुमार शानू की तारीफ

गीतकार शहाब इलाहाबादी ने कहा कि कुमार शानू की आवाज़ ऐसी है जिनका हर गीत वर्षों बल्कि सदियों तक अमर हो जाता है। चांदनी एक ऐसा लफ्ज़ है जिसपर पहले भी बहुत कुछ लिखा गाया जा चुका है। चूंकि हमें गीत में 90's का फ्लेवर भी रखना था इसलिए इसके लिरिक्स उसी के अनुसार लिखे। गाने के बोल, धुन और वीडियो सब कुछ एक परफ़ेक्ट आइकॉनिक वीडियो के तौर पर बाहर आया हैं।

शहाब इलाहाबादी और वाईएनआर ओरिजिनल्स प्रस्तुत गीत चांदनी के संगीतकार अरविंदर रैना - मृदुल, गीतकार अंजान सागरी, शहाब इलाहाबादी, निर्देशक फिलिप, क्रिएटिव निर्देशक तनवीर आलम हैं। गाने की शूटिंग मुंबई और चंडीगढ़ में की गई है। येल्लो ऐंड रेड म्युज़िक लेबल पर गाना जारी किया गया है। सॉन्ग लांच की एंकरिंग मिहिर जोशी ने की।

Advertisement
Next Article