India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'कुमकुम भाग्य' की 'दादी' Asha Sharma का निधन, 88 साल में ली अंतिम सांस

10:43 AM Aug 26, 2024 IST
Advertisement

मनोरंजन जगत से आए दिन दुखद खबर सामने आती रहती है। इस बीच टीवी इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर आई है, जिससे आपको तगड़ा झटका लगने वाला है। खबर है कि 'कुमकुम भाग्य' की मशहूर टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री Asha Sharma का निधन हो गया है। सीरियल में उन्होंने दादी के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब उनके निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। Asha Sharma को ओम राउत की 'आदिपुरुष' में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था, जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में थे।

नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस

लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेत्री आशा शर्मा का रविवार 25 अगस्त को निधन हो गया। उन्हें लंबे समय से चल रहे डेली शो 'कुमकुम भाग्य' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था। मशहूर टीवी अभिनेत्री आशा के निधन की खबर आज CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने अपने के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर की है। आशा शर्मा टेलीविजन और फिल्म जगत का वो नाम है जिसे सुनते ही उनका मुस्कुराता चेहरा आंखों के सामने आ जाता है। इस साल अक्टूबर में उनकी उम्र 88 साल हो जाती।

आशा शर्मा की मौत कारण

CINTAA ने आशा शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट 25 अगस्त, 2024 को दोपहर 3:01 बजे पोस्ट किया गया था। उन्होंने लिखा, '#cintaa आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है।' बता दें कि अभी तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है। आशा को फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में मां और दादी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थी। उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म 'दो दिशाएं' में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली थी, जिसमें प्रेम चोपड़ा, अरुणा ईरानी और निरूपा रॉय जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आए।

ये थी आशा शर्मा की आखिरी फिल्म

आशा शर्मा 'मुझे कुछ कहना है', 'प्यार तो होना ही था' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थी। उन्हें आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। वह 'कुमकुम भाग्य', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'एक और महाभारत' जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं।

Advertisement
Next Article