India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rahul Vaidya-Disha Parmar के घर लक्ष्मी ने दी दस्तक, बेटी के होने पर एक्टर ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

12:37 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

छोटे परदे के चर्चित कपल कहे जाने वाले राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपने प्रोफ़ेशनल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल राहुल और दिशा के घर खुशियों ने दस्तक दे दी हैं। जहां एक्ट्रेस ने एक बेहद ही प्यारी से बेटी को जन्म दिया हैं। दअरसल देश में इस वक़्त गणपति बप्पा की धूम देखने को मिल रही हैं ऐसे में दिशा और राहुल के घर लक्ष्मी ने दस्तक दी हैं। जिसकी जानकारी राहुल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

दअरसल दिशा और राहुल की जिंदगी में एक और नई खुशी ने दस्तक दे दी है। बिग बॉस 14 में नजर आए राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें बेहद ही क्यूट एलिफेंट है। उन्होंने ये फोटो इसलिए शेयर की, क्योंकि गणेश उत्सव के मौके पर उनके घर में बेबी गर्ल आई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने कैप्शन में लिखा, "हमें लड़की हुई है। मम्मी और बेबी बिल्कुल स्वस्थ हैं"। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए डॉक्टर और अन्य मेम्बर्स का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने दिशा की डिलीवरी में मदद की।

वही अब राहुल और दिशा के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार और बहुत सारा आशीर्वाद"। दूसरे यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह, आपकी बेटी स्वस्थ रहे और छोटी दिशा को हमारा ढेर सारा प्यार"। वही फैंस के साथ-साथ बी-टाउन के कई स्टार्स भी राहुल और दिशा को बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने बधाई देते हुए लिखा, "ओह माय गॉड, आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं"। बिग बॉस 13 में दिखीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शेफाली बग्गा ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई, तुम्हारे घर पर गणेश जी के साथ-साथ लक्ष्मी भी आई हैं"। बता दे की हाल ही में दिशा ने बेबी शावर सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल भी हुई थी। हालांकि अब फैंस इन दोनों की बेटी की तस्वीर देखने के लिए खासा एक्साइटेड दिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Advertisement
Next Article