India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mahesh Bhatt ने Ranbir Kapoor को बताया 'बेस्ट फादर', नम आंखों से एक्टर ने कहा- 'ससुर जी से पास हो गया'

12:19 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Ranbir Kapoor : सेलिब्रिटी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्स में से एक कहे जाते हैं। दोनों ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए और नवंबर 2022 में जोड़े ने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया, जिसका नाम राहा रखा गया। बता दे की रणबीर और आलिया को अक्सर मीडिया इंटरेक्शन या टीवी शो में अपनी बेटी के बारे में बात करते देखा जाता है।

Ranbir Kapoor : ऐसे में हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 में अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' के प्रमोशन के दौरान निर्माताओं ने रणबीर के लिए अभिनेता आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का एक खास मैसेज वीडियो चलाया। जहां वीडियो में महेश भट्ट ने रणबीर कपूर को "दुनिया के बेस्ट पिता" के रूप में जमकर तारीफ की।

वही वीडियो में महेश भट्ट ने कहा, "आलिया, जिन्हें मैं चमत्कार मानता हूं, कहती हैं कि रणबीर हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। लेकिन मेरा मानना ​​है कि रणबीर दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। जब वह राहा को देखते हैं, तो मेरी इच्छा होती है कि आप उन्हें देख सकें।" उस वक्त आंखें। उनकी मां नीतू कपूर कहती हैं, 'ऐसा प्यार तो मां करती है अपने बच्चों से जो रणबीर करता है रहा से।' मुझे गर्व है कि मेरे पास रणबीर जैसा दामाद है।"

वीडियो देखने के बाद रणबीर भावुक हो गए और कहा, "उन्होंने (महेश भट्ट) ने कभी भी मुझसे सामने से ऐसी बातें नहीं कही हैं। इसलिए इसके लिए इंडियन आइडल को धन्यवाद। ससुर जी से पास हो गया हूं मैं।" हाल ही में टीम 'एनिमल' ने फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे फैंस का भर-भर के प्यार देखने को मिल रहा है।

3 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में यह देखने को मिल रहा हैं कि छोटी उम्र में हिंसक परवरिश के कारण रणबीर का किरदार उग्र हो गया है। रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर सुरक्षात्मक और जुनूनी है। वह अपने पिता के प्रति प्यार के रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति को धमकी देते नजर आते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की अवधि 3 घंटे 21 मिनट है। बता दे की 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement
Next Article