India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pankaj Tripathi ने फैंस को दी गुड न्यूज, बताया कब रिलीज होगी Main Atal Hoon फिल्म

08:25 AM Nov 29, 2023 IST
Main Atal Hoon Release Date Out
Advertisement

Main Atal Hoon Release Date Out : बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में एक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने अभिनय के करियर में अभी तक कई बेहतरीन किरदार निभाए है। अब एक और बेहतरीन किरदार निभाते हुए वह दर्शकों के बीच अपना जादू फिर से चलाने वाले है।

बता दें, भारत के तीन बार प्रधान मंत्री रहे दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon )में पंकज त्रिपाठी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके फैंस भी उनकों इस दमदार किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Main Atal Hoon Release Date Out : लेकिन अब अपने फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के चार नए पोस्टर्स के साथ दर्शकों को गुड न्यूज देते हुए इसकी रिलिज डेट भी अनाउंसस कर दी है।

अभिनेता पंकज ने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फिल्म के चार नए पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हार्ट ऑफ गोल्ड… मैन ऑफ स्टील… एक बहुमुखी कवि… नए भारत के पीछे के दूरदर्शी, श्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी #MainATALHoon का गवाह बनिए 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में,”।


बता दें, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की लाइफ की जर्नी को फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के जरिए पर्दे पर दिखाने वाले है। वह फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। देखने वाली बात है कि फिल्म के लिए एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान किया हुआ है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article